Advertisement

राष्ट्रपति से मिलकर पीएम मोदी ने बताई 'सुरक्षा में चूक' की आपबीती, उपराष्ट्रपति ने भी जताई चिंता

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने आज राष्ट्रपति भवन में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और पीएम के...
राष्ट्रपति से मिलकर पीएम मोदी ने बताई 'सुरक्षा में चूक' की आपबीती, उपराष्ट्रपति ने भी जताई चिंता

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने आज राष्ट्रपति भवन में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और पीएम के साथ पंजाब में हुई 'सुरक्षा में चूक' के मसले पर चिंता जाहिर की। राष्ट्रपति को पीएम मोदी ने कल पंजाब में उनके काफिले में हुए सुरक्षा उल्लंघन की पूरी जानकारी दी।

इससे पहले नरेंद्र मोदी उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से भी मुलाकात कर चुके हैं। इस भेट की जानकारी खुद वैंकैया नायडू ने ट्विटर पर देते हुए लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब यात्रा के दौरान उनकी सुरक्षा में हुई गंभीर चूक पर आज प्रधानमंत्री से बात की। प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई इस चूक पर गंभीर चिंता व्यक्त करते हुए उपराष्ट्रपति ने कहा कि सरकार को कड़ा कदम उठाना चाहिए ताकि भविष्य में ऐसी घटनाएं दुबारा न हों।

गौरतलब है कि कल बुधवार को पीएम मोदी पंजाब के फिरोजपुर दौरे पर थे, जहां वो एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने वाले थे। लेकिन, आखिरी मौके पर उन्हें कार्यक्रम को रद्द कर वापस लौटना पड़ा। दरअसल, पीएम मोदी पंजाब के फिरोजपुर में करीब 20 मिनट तक जाम में फंसे रहे थे। कुछ किसान प्रदर्शनकारियों ने हाईवे जाम कर रखा था। इसे पीएम की सुरक्षा में बड़ी चूक माना जा रहा है।

वहीं, सुप्रीम कोर्ट में भी इस मसले को लेकर याचिका दायर हुई है। प्रधान न्यायाधीश एन वी रमना की अध्यक्षता वाली पीठ ने वरिष्ठ अधिवक्ता मनिंदर सिंह की इस दलील पर गौर किया है कि बुधवार को पंजाब के फिरोजपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में गंभीर उल्लंघन हुआ। कोर्ट इस याचिका पर सुनवाई शुक्रवार को करेगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad