Advertisement

लखनऊ में रावण का "सर्जिकल स्ट्राइक" नहीं करेंगे मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज देश को विजयादशमी के पर्व पर की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने स्वयंसेवकों को राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के स्थापना दिवस पर भी बधाई दी। मोदी ने ट्वीट किया, स्थापना दिवस पर सभी स्वयंसेवकों को मेरी शुभकामनाएं। मोदी आज लखनऊ की ऐशबाग रामलीला देखने जाएंगे लेकिन रावण के पुतले का दहन नहीं करेंगे। उनके वहां से जाने के बाद पुतला दहन किया जाएगा।
लखनऊ में रावण का

प्रधानमंत्री ने जयप्रकाश नारायण को उनके जन्मदिन पर याद किया और लोकतंत्र में उनके योगदान को सराहा। उन्होंने नानाजी देशमुख को भी याद किया। आज से नानाजी देशमुख का जन्मशताब्दी वर्ष भी शुरु हो रहा है।

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लखनऊ की ऐतिहासिक ऐशबाग रामलीला में शिरकत करेंगे। उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव नवनीत सहगल ने बताया है कि अखिलेख यादव एयरपोर्ट पर मोदी की आगवानी करेंगे लेकिन संभवतः वह कार्यक्रम में नहीं रहेंगे। रामलीला समिति के अध्यक्ष और उत्सव के संयोजक हरिश्चंद्र अग्रवाल ने एक दैनिक को बताया कि प्रधानमंत्री मोदी के जाने के बाद रावण के पुतले का दहन किया जाएगा। हम हर साल पुतले दहन के पीछे एक समाजिक संदेश देना चाहते हैं। इस बार पुतला दहन के साथ हमारा संदेश है, आतंकवाद का समूल नाश।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad