Advertisement

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की हुई सगाई, कारोबारी पिरामल खानदान की बनेंगी बहू

रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी के परिवार के लिए 2018 खुशियों भरा साल साबित हो रहा है। पहले...
मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की हुई सगाई, कारोबारी पिरामल खानदान की बनेंगी बहू

रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी के परिवार के लिए 2018 खुशियों भरा साल साबित हो रहा है। पहले मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की सगाई की खबरें सुर्खियों में रही और अब उनकी बेटी ईशा अंबानी की सगाई की खबरें आ रही हैं। इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, ईशा की सगाई कारोबारी आनंद पिरामल से हो चुकी है।

कौन हैं आनंद पिरामल?

आनंद पिरामल कारोबारी खानदान से ताल्लुक रखते हैं। वह बिजनेसमैन अजय पिरामल के पुत्र हैं और लंबे समय से ईशा अंबानी के मित्र हैं। उन्होंने पिछले हफ्ते महाबलेश्वर में ईशा अंबानी को प्रपोज किया। इसके बाद दोनो पक्ष के परिवारों ने सगाई का कार्यक्रम तय किया और अपने नजदीकी मित्र और रिश्तेदारों को बुलाकर दोनो की सगाई कर दी।

एजूकेशनल बैकग्राउंड

आनंद पिरामल हॉवर्ड बिजनेस स्कूल के ग्रेजुएट हैं और मौजूदा समय में पिरामल एंटरप्राइजेज में कार्यकारी निदेशक के तौर पर काम कर रहे हैं। हॉवर्ड स्कूल से पास होने के बाद उन्होंने दो स्टार्टअप शुरू किए हैं, उनका पहला स्टार्टअप हेल्थकेयर सेक्टर में पिरामल ई-स्वास्थ के नाम से है और दूसरा रियल एस्टेट सेक्टर में पिरामल रियलिटी के नाम से है।

रिलायंस जियो के बोर्ड में शामिल हैं ईशा

ईशा अंबानी रिलांयस जियो और रिलायंस रिटेल के बोर्ड में शामिल हैं। उनके पास साइकोलॉजी और साउथ एशियन स्टडी़ज में येल यूनिवर्सिटी की डिग्री है। साथ ही वो ग्रैजुएट स्कूल ऑफ बिजनेस, स्टैनफोर्ड से बिजनेस एडिमिनिस्ट्रेशन में मास्टर्स कर रही हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad