Advertisement

ड्रग्स केस: आर्यन खान को मिलेगा उनका पासपोर्ट, मुंबई कोर्ट ने दिया लौटाने का आदेश

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मुंबई की एक विशेष अदालत से राहत मिली है। स्पेशल कोर्ट...
ड्रग्स केस: आर्यन खान को मिलेगा उनका पासपोर्ट, मुंबई कोर्ट ने दिया लौटाने का आदेश

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मुंबई की एक विशेष अदालत से राहत मिली है। स्पेशल कोर्ट ने कोर्ट राजिस्ट्री को ये आदेश दिया है कि वो आर्यन को उनका पासपोर्ट वापस लौटा दें। कोर्ट के आदेश  के मुताबिक ड्रग्स केस की जांच के दौरान जब्त हुआ आर्यन का पासपोर्ट अब उन्हें वापस कर दिया जाए। कोर्ट का ये आदेश जरूर आर्यन के लिए राहत वाली खबर है।

दरअसल, 30 जून को आर्यन खान ने स्पेशल कोर्ट में एप्लीकेशन डाली थी जिसमें उन्होंने अदालत से अपना पासपोर्ट वापसी की मांग की थी। इस दौरान एनसीबी ने अदालत में कहा कि उन्हें पासपोर्ट लौटाने और जमानत बॉन्ड रद्द करने से कोई आपत्ति नहीं है। स्पेशल कोर्ट के न्यायधीश वीवी पाटिल ने इस याचिका पर सुनवाई करते हुए शाहरुख खान के बेटे को पासपोर्ट लौटाने का आदेश दिया।

 

वहीं, आर्यन खान के वकील अमित देसाई ने कहा कि एनसीबी पहले ही आर्यन खान को क्लीनचिट दे चुकी है। इस केस में आर्यन के खिलाफ कोई सबूत नहीं है। अब इस मामले में आर्यन के खिलाफ कोई जांच भी नहीं होनी है तो ऐसे में उनका जमानत बॉन्ड रद्द किया जाए और पासपोर्ट लौटाया जाए।

बता दें कि क्रूज ड्रग्स मामले की जांच के दौरान आर्यन ने अपनी जमानत की शर्तों के तहत अदालत के पास पासपोर्ट जमा कराया था। उन्हें हाई-प्रोफाइल ड्रग्स मामले में पिछले साल तीन अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था। हालांकि, जांच एजेंसी ने मई में दायर आरोप-पत्र में आर्यन का नाम आरोपी के रूप में शामिल नहीं किया था। वहीं, एनसीबी ने आर्यन खान को क्लीन चिट भी दे दी है. एनसीबी ने ‘पर्याप्त साक्ष्य के अभाव’ में आर्यन खान और पांच अन्य लोगों को छोड़ दिया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad