Advertisement

मुंबई: वर्ली में तेज रफ्तार BMW ने स्कूटर को टक्कर मारी, एक की मौत

पुणे पोर्श जैसा मामला मुंबई में सामने आया है। रविवार को मुंबई के वर्ली में एक तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू...
मुंबई: वर्ली में तेज रफ्तार BMW ने स्कूटर को टक्कर मारी, एक की मौत

पुणे पोर्श जैसा मामला मुंबई में सामने आया है। रविवार को मुंबई के वर्ली में एक तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू ने एक दंपत्ति को टक्कर मार दी, जिससे पत्नी की मौत हो गई और पति गंभीर रूप से घायल हो गया। माना जा रहा है कि यह कार शिवसेना नेता चला रहे थे। टक्कर के तुरंत बाद ही वह मौके से भाग गया। घटना रविवार सुबह 5:30 बजे हुई। मुंबई पुलिस ने हिट-एंड-रन का मामला दर्ज किया है।

रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि वह कार का मालिक है और पालघर से शिंदे की शिवसेना का उपनेता है। यह घटना रविवार सुबह उस समय हुई जब दंपत्ति ससून डॉक से घर लौट रहे थे। पति-पत्नी को पीछे से तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू ने टक्कर मार दी। टक्कर के कारण स्कूटर पलट गया और दंपत्ति कार के बोनट पर गिर गए। पति बोनट से कूदने में कामयाब रहा, लेकिन उसकी पत्नी की मौत हो गई।

दुर्घटना के बाद, कार का चालक घायल महिला को छोड़कर मौके से भाग गया। महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। दुर्घटना के कारण पति गंभीर रूप से घायल हो गया था और उसका इलाज चल रहा है। मुंबई पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है। अधिकारियों के अनुसार, दुर्घटना के समय कार में चालक और उसका बेटा मौजूद थे। चालक और बेटे की तलाश जारी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad