Advertisement

अमित शाह और उद्धव ठाकरे की मुलाकात पर राज ठाकरे ने कार्टून बनाकर कसा तंज

हाल ही में हुई भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की मुलाकात को लेकर सियासी...
अमित शाह और उद्धव ठाकरे की मुलाकात पर राज ठाकरे ने कार्टून बनाकर कसा तंज

हाल ही में हुई भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की मुलाकात को लेकर सियासी गलियारों में हलचल का माहौल चरम पर है। इस मुलाकात को लेकर महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने कार्टून के जरिए तंज कसा है। 

राज ठाकरे ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अमित शाह- उद्धव ठाकरे की मुलाकात को लेकर एक कार्टून शेयर किया है, जिसमें दोनों नेता हाथ में चाकू लिए हुए गले मिल रहे हैं। इसका शीर्षक 'मीटिंग एंड मन की बात' रखा गया है।

इससे पहले भी छेड़ चुके हैं कार्टून वार

इससे पहले भी राज ठाकरे कार्टून के जरिए तंज कस चुके हैं। उन्होंने मोदी सरकार से दो टीडीपी मंत्रियों के इस्तीफा देने पर भी कार्टून का सहारा लिया था। वहीं, ठाकरे ने उद्धव पर भी निशाना साधते हुए एक कार्टून बनाया था जिसका टाइटल 'प्राइड वर्सेज प्राइड' रखा गया था।

उन्होंने लिखा था कि मुझे बताइए ये कैसी बहादुरी है? देखिए, सरकार में रहने के लिए बड़ी हिम्मत चाहिए। आपको अपने सम्मान को निगलना होता है और फिर भी धमकियां देते रहें।

बेअसर दिखी अमित शाह-ठाकरे की मुलाकात

जानकारी के मुताबिक, बीजेपी और उसकी सहयोगी शिवसेना के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। आगामी लोकसभा चुनाव से पहले इसे ठीक करने के मकसद से ही बुधवार को मुंबई स्थित मातोश्री में अमित शाह ने उद्धव ठाकरे से मुलाकात की। इन दोनों नेताओं ने लगभग 40 मिनट तक बात की।

हालांकि, दोनों नेताओं की बातचीत बेअसर दिखी क्योंकि इस मीटिंग के एक दिन बाद ही शिवसेना के नेता संजय राउत ने कहा कि शिवसेना 2019 में अकेले ही चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि शिवसेना अमित शाह का अजेंडा जानती है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad