Advertisement

क्रूज़ केस: एनसीबी का एक्शन जारी, दो और की हुई गिरफ्तारी, जानें अब तक क्या हुआ

क्रूज पर हुई ड्रग्स पार्टी में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) का एक्शन जारी है। मामले में अब 11वीं...
क्रूज़ केस: एनसीबी का एक्शन जारी, दो और की हुई गिरफ्तारी, जानें अब तक क्या हुआ

क्रूज पर हुई ड्रग्स पार्टी में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) का एक्शन जारी है। मामले में अब 11वीं गिरफ्तारी की गई है। एनसीबी के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई तट से एक क्रूज जहाज से प्रतिबंधित दवाओं की जब्ती के मामले में दो और लोगों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक, सोमवार को क्रूज पर छापेमारी के बाद जिन 8 और लोगों को हिरासत में लिया गया था, उनमें से एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। वह शख्स ओडिशा का रहने वाला है। उसके पास से स्मॉल क्वांटिटी में ड्रग्स बरामद हुआ है।

बता दें कि ड्रग रोधी एजेंसी ने इससे पहले शनिवार को गोवा जाने वाले जहाज पर छापेमारी कर बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत नौ लोगों को गिरफ्तार किया था। छापेमारी के बाद, एनसीबी की मुंबई जोनल यूनिट ने गिरफ्तार व्यक्तियों से जुड़े ड्रग तस्करों पर कार्रवाई शुरू की। अधिकारी ने कहा कि एजेंसी जांच के लिए कुछ संदिग्धों को भी एनसीबी के कार्यालय में ले आई। अधिकारी ने अपनी पहचान बताए बिना कहा कि संदिग्धों से पूछताछ के दौरान दो और लोगों की भूमिका सामने आई, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। क्रूज जहाज से प्रतिबंधित मादक पदार्थ जब्त करने के मामले में अब तक 11 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

बता दें कि सोमवार को शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की कस्टडी सोमवार को 7 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दी गई है। एनसीबी आर्यन खान को आज छानबीन के लिए कुछ जगहों पर लेकर जा सकती है। इससे पहले देर रात अरबाज मर्चेंट को एनसीबी  कई जगह लेकर गई थी। एनसीबी  का कहना है कि अभी ऑपरेशन जारी है, कुछ और लोगों की पहचान की जा रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad