Advertisement

“ढाबा वाले बाबा” का नया रेस्टोरेंट हुआ बंद, वीडियो वायरल होने के बाद हुई थी चांदी; अब फिर से पुराने दिन में लौटे

पिछले साल दक्षिणी दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में “बाबा का ढाबा” चलाने वाले 81 साल के कांता...
“ढाबा वाले बाबा” का नया रेस्टोरेंट हुआ बंद, वीडियो वायरल होने के बाद हुई थी चांदी; अब फिर से पुराने दिन में लौटे

पिछले साल दक्षिणी दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में “बाबा का ढाबा” चलाने वाले 81 साल के कांता प्रसाद और उनकी पत्नी का एक भावुक वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद उनके किस्मत की चांदी हो गई और बड़े-बड़े मदद को आगे आएं। उनका एक नया रेस्टोरेंट भी खुला, लेकिन कुछ महीने बाद हीं अब वो बंद हो गया है। बाबा का रेस्टोरेंट लॉकडाउन की मार नहीं झेल पाया। अब कांता प्रसाद वापस अपनी पुरानी जगह और पुराने दिन में लौट आए हैं और बाबा का ढाबा में पहले जैसी ग्राहकों का इंतजार कर रहे हैं।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक बाबा का ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद का रेस्टोरेंट फरवरी महीने में हीं बंद हो गया। अब वो अपने पुराने जगह पर पहले की तरह ढाबा चला रहे हैं। उनका कहना है कि पहले जैसी कमाई नहीं हो रही है। यूट्यूबर गौरव वासना ने बाबा के ढाबा का वीडियो बनाया था। ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया था और कई लोग देखते-हीं-देखते उनकी मदद के लिए आगे आएं।

जब लोगों ने उनके खाते में पैसे डोनेट करने शुरू किए थे, उस पर भी विवाद हुआ था। बाबा सुर्खियों में आने के साथ हीं वासना पर आरोप लगाया कि गौरव ने उनके साथ धोखाधड़ी किया है। गौरव के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज की गई थी। आरोप था कि आर्थिक मदद के रूप में जो पैसे आए उसमें से गौरव ने पैसे ले लिए।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad