Advertisement

पटना में बोले हार्दिक पटेल, नीतीश के बजाय तेजस्वी यादव से मिलने की इच्छा

गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात करने में...
पटना में बोले हार्दिक पटेल, नीतीश के बजाय तेजस्वी यादव से मिलने की इच्छा

गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात करने में उनकी कोई रुचि नहीं है, क्योंकि उन्होंने बीजेपी से हाथ मिला लिया है। वह तेजस्वी यादव से मिलने की इच्छा रखते हैं।

शुक्रवार को पटना पहुंचे पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक ने हालांकि राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू यादव और उनके बेटे तेजस्वी यादव से मुलाकात की इच्छा जाहिर की।

नीतीश कुमार ने अपना रास्ता बदल दिया है: हार्दिक

न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, हार्दिक ने पटना पहुंचने के बाद मीडिया से कहा, ‘नीतीश कुमार ने अपना रास्ता बदल दिया है। वह अब भारतीय जनता पार्टी के साथ हैं। उनसे मिलने और बातचीत करने का कोई मतलब नहीं है, क्योंकि मैं बीजेपी के खिलाफ हूं’। हार्दिक यहां कुछ कार्यक्रमों में हिस्सा लेने आए हुए हैं।

'तेजस्वी से है मिलने की इच्छा'

पाटीदार नेता ने कहा, ‘मैं लालू यादव से मिलकर उनसे बात करना चाहता हूं, लेकिन मुझे पता चला है कि वह मुंबई में हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है’। उन्होंने कहा कि अब वह बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से मुलाकात करेंगे। इसके पहले दर्जनों की संख्या में युवकों ने पटना हवाईअड्डे पर हार्दिक की अगवानी की और उनके समर्थन में नारे लगाए।

इससे पहले 2016 में पटना गए थे हार्दिक

बताया जा रहा कि हार्दिक पिछली बार जब दिसंबर, 2016 में पटना आए थे, तब वह पटना हवाईअड्डे से सीधे मुख्यमंत्री नीतीश के आधिकारिक आवास पर गए थे। राज्य सरकार ने उन्हें वीआईपी सत्कार दिया था लेकिन इस बार की स्थिति थोड़ी अलग है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad