Advertisement

फर्जी आईडी के साथ सलमान खान के फार्महाउस में घुसने का प्रयास करने के आरोप में पनवेल पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

पंजाब के फाजिल्का जिले के दो व्यक्तियों, अजेश कुमार गिला (23) और गुरुसेवकसिंह सिख (23) को पनवेल तालुका...
फर्जी आईडी के साथ सलमान खान के फार्महाउस में घुसने का प्रयास करने के आरोप में पनवेल पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

पंजाब के फाजिल्का जिले के दो व्यक्तियों, अजेश कुमार गिला (23) और गुरुसेवकसिंह सिख (23) को पनवेल तालुका पुलिस ने पनवेल के वाजे गांव में सलमान खान के फार्महाउस में प्रवेश करने का प्रयास करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। दोनों ने कथित तौर पर गुरुवार दोपहर को बाड़ और पेड़ परिसर में कूदकर अतिक्रमण करने की कोशिश की।

उनके प्रयास को सुरक्षा गार्ड मोहम्मद हुसैन ने विफल कर दिया, जिन्होंने उनके संदिग्ध व्यवहार को देखा और फार्महाउस प्रबंधक शशिकांत शर्मा को सतर्क कर दिया। आरोपियों ने शुरू में अपनी पहचान उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के महेशकुमार रामनिवास और विनोद कुमार राधेश्याम के रूप में बताई थी। हालाँकि, उनकी नकली पहचान तब उजागर हुई जब पुलिस को उनके आधार कार्ड में विसंगतियाँ मिलीं, जिसमें अलग-अलग नाम और पते भी शामिल थे, जैसा कि टाइम्स ऑफ इंडिया ने रिपोर्ट किया था।

इंस्पेक्टर अनिल पाटिल ने कहा, "न्यू पनवेल के वेज़ में सलमान खान के अर्पिता फार्म हाउस में घुसने की कोशिश करने के आरोप में दो लोगों के खिलाफ पनवेल ग्रामीण पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच की जा रही है।" एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार, जब आरोपियों से पूछताछ की गई, तो उन्होंने खुद को सलमान खान का प्रशंसक होने का दावा किया, लेकिन जब उनसे उनके नाम और आधार कार्ड मांगे गए, तो उन्होंने गलत जानकारी दी।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग की धमकियों के कारण पिछले साल सलमान खान को Y+ सुरक्षा कवर दिया गया था। मार्च 2023 में, अभिनेता को गिरोह से एक धमकी भरा मेल मिला, जिसमें गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, जो वर्तमान में पंजाब की जेल में है, कथित तौर पर पंजाबी गायक सिद्धू मूस वाला की हत्या का मास्टरमाइंड है। धमकी भरे मेल से संकेत मिलता है कि कनाडा स्थित गैंगस्टर और लॉरेंस बिश्नोई का करीबी सहयोगी गोल्डी बरार अभिनेता के साथ संवाद करना चाहता था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad