Advertisement

"4 जून को खूब पानी रखना चाहिए", प्रशांत किशोर ने ट्रोलर्स को दिया जवाब, भाजपा को लेकर किया बड़ा दावा

राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कहा कि जो लोग मेरे आकलन से परेशान हैं वो 4 जून को अपने साथ पानी जरूर...

राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कहा कि जो लोग मेरे आकलन से परेशान हैं वो 4 जून को अपने साथ पानी जरूर रखें। प्रशांत ने यह बात सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट के जरिए कही है।

दरअसल प्रशांत, पिछले कुछ दिनों से एक्स पर ट्रेंड कर रहे हैं। इसके पीछे का कारण प्रशांत द्वारा दिया गया एक इंटरव्यू है। इंटरव्यू के दौरान प्रशांत से पत्रकार करन थापर पूछते हैं कि वो अपने चुनावी आकलन के बारे में कितने आश्वस्त हैं, क्योंकि हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव में उनके द्वारा किया गया आकलन गलत साबित हुआ। इसके बाद से सोशल मीडिया के कई यूजर्स ने प्रशांत किशोर की एक क्लिप शेयर की जिसमें वो पानी पीते नजर आते हैं। लोगों ने क्लिप को शेयर करते हुए प्रशांत की खूब ट्रोलिंग कर दी।

प्रशांत किशोर ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए एक्स पर लिखा, “पानी पीना अच्छा है, क्योंकि यह दिमाग और शरीर दोनों को हाइड्रेट रखता है। जो लोग इस चुनाव के नतीजों के मेरे आंकलन से परेशान हैं। उन्हें 4 जून को अपने पास खूब सारा पानी रखना चाहिए।” पोस्ट के अंत में प्रशांत ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव की भविष्यवाणी याद दिलाते हुए लिखा, “याद रखें, 2 मई 2021 और पश्चिम बंगाल।”

प्रशांत ऐसा दावा करते हैं कि भाजपा, 2019 लोकसभा चुनाव की स्थिति में रहेगी या उससे बेहतर प्रदर्शन करेगी। वहीं प्रशांत ने भाजपा द्वारा अनुमानित सीट जीतने के प्रश्न पर कहा, “इस क्षेत्र में मेरे पास जो भी अवलोकन और अनुभव है, मुझे नहीं लगता कि बीजेपी की संख्या 2019 में जहां थी, उससे कम होने वाली है। कमोबेश वही संख्या जो 2019 में उनके पास थी, मुझे उसकी पुनरावृत्ति होती दिख रही है या शायद यह और भी बेहतर हो जाएगी।”

वहीं प्रशांत ने कांग्रेस द्वारा जीत के अनुमानित सीट पर कहा, "वे कहां होंगे मुझे नहीं पता, लेकिन मुझे नहीं लगता कि कांग्रेस को 100 सीटें भी मिलेंगी, क्योंकि अगर कांग्रेस को 100 मिल रहे हैं तो बीजेपी को 300 नहीं मिल रहे हैं, सीधी सी बात है।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad