Advertisement

हुगली की रैली में बोले पीएम मोदी, कहा- परिवर्तन का मन बना चुका है पश्चिम बंगाल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल के हुगली में मेट्रो और रेल परियोजनाओं का उद्घाटन करने...
हुगली की रैली में बोले पीएम मोदी,  कहा- परिवर्तन का मन बना चुका है पश्चिम बंगाल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल के हुगली में मेट्रो और रेल परियोजनाओं का उद्घाटन करने पहुंचे। इस मौके पर जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि यहां मौजूद जनसैलाब बंगाल से लेकर दिल्ली तक बहुत बड़ा संदेश दे रहा है। पश्चिम बंगाल अब परिवर्तन का मन बना चुका है। पीएम ने कहा कि देशभक्ति के बजाय वोट बैंक, सबका विकास के बजाय तुष्टिकरण को बल दिया गया।

पीएम ने अपने संबोधन की शुरुआत बंगाली भाषा में की। उन्होंने कहा कि अब हमें रुकना नहीं है बल्कि आगे बढ़ना है। बंगाल तेजी से विकास के लिए प्रतिबद्ध है। पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी और पूर्ववर्ती सरकारों पर निशाना साधते हुए कहा कि बंगाल में मां दूर्गा की पूजा करने से लोगों को रोका जाता है। उनके विसर्जन से रोकती है।

प्रधानमंत्री ने कहा, "बंगाल के लोग, वोटबैंक की राजनीति के लिए अपनी संस्कृति का अपमान करने वाले ऐसे लोगों को कभी माफ नहीं करेंगे। उन्होंने कहा, "आज मैं बंगाल के लोगों को ये विश्वास दिलाता हूं, जब बंगाल में बीजेपी की सरकार बनेगी तो हर बंगालवासी अपनी संस्कृति का गौरवगाण कर सकेगा। कोई उसे डरा नहीं पाएगा, दबा नहीं पाएगा। बीजेपी उस सोनार बांग्ला के निर्माण के लिए काम करेगी, जिसमें यहां का इतिहास, यहां की संस्कृति दिनों दिन और मजबूत होगी।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad