Advertisement

पीएम आवास के ऊपर ड्रोन उड़ने की सूचना से हड़कंप, एक्शन में एसपीजी और पुलिस

दिल्ली में प्रधानमंत्री आवास के ऊपर कथित तौर पर एक ‘‘अज्ञात वस्तु उड़ते हुए’’ (ड्रोन) देखी गई।...
पीएम आवास के ऊपर ड्रोन उड़ने की सूचना से हड़कंप, एक्शन में एसपीजी और पुलिस

दिल्ली में प्रधानमंत्री आवास के ऊपर कथित तौर पर एक ‘‘अज्ञात वस्तु उड़ते हुए’’ (ड्रोन) देखी गई। पुलिस ने बताया कि सोमवार सुबह यह वाकिया हुआ। हालांकि, पुलिस को अभी तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। पुलिस ने बताया कि सुबह करीब पांच बजे एक पीसीआर कॉल आई कि प्रधानमंत्री आवास के ऊपर एक ड्रोन जैसी वस्तु उड़ती देखी गई।

प्रधानमंत्री आवास के ऊपर ड्रोन दिखने से हड़कंप मच गया है। नो फ्लाई जोन में ड्रोन उड़ने की खबर के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं। इस मामले में एसपीजी एक्टिव हो गई है। एसपीजी ने पीएम आवास के ऊपर ड्रोन मिलने के मामले की जांच शुरू कर दी है। 

बता दें कि पुलिस और अन्य सुरक्षा एजेंसियां मामले को बारीकी से जांच कर रही हैं। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अभी तक संदिग्ध कुछ नहीं मिला। उन्होंने यह भी कहा कि हवाई यातायात नियंत्रण (एटीसी) के हाथ भी कुछ नहीं लगा है। बहरहाल, इस मामले पर पुलिस अपनी पैनी नज़र बनाए हुए है।

दिल्ली पुलिस ने जारी एक बयान में कहा, "एनडीडी नियंत्रण कक्ष में पीएम आवास के पास अज्ञात उड़ने वाली वस्तु के संबंध में एक सूचना प्राप्त हुई थी। एसपीजी ने सुबह 5:30 बजे पुलिस से संपर्क किया। आस-पास के इलाकों में काफी खोजबीन की गई लेकिन ऐसी कोई वस्तु नहीं मिली। एयर ट्रैफिक कंट्रोल रूम (एटीसी) से भी संपर्क किया गया, उन्हें भी पीएम आवास के पास ऐसी कोई उड़ने वाली वस्तु नहीं मिली। जांच जारी है। "

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad