Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बारां के अंता और कोटा में जनसभा को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को बारां जिले के अंता कस्बे और कोटा के दशहरा मैदान में दो जनसभाओं...
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बारां के अंता और कोटा में जनसभा को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को बारां जिले के अंता कस्बे और कोटा के दशहरा मैदान में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे। केंद्रीय मंत्री और भाजपा राजस्थान प्रभारी प्रह्लाद जोशी ने सोमवार को अंता और कोटा का दौरा किया और प्रधानमंत्री की सार्वजनिक बैठकों की तैयारियों का निरीक्षण किया।

जोशी ने एक संवाददाता सम्मेलन में दावा किया, ''कोटा के इतिहास में यह हमारी सबसे बड़ी सार्वजनिक बैठक होगी।'' उन्होंने कहा कि कोटा और बूंदी की नौ विधानसभा सीटों के लोगों के दशहरा मैदान में होने वाली सार्वजनिक बैठक में शामिल होने की उम्मीद है।

जोशी ने कहा, ''प्रधानमंत्री जहां भी जा रहे हैं, हमें जनता से अपेक्षा से अधिक सकारात्मक प्रतिक्रिया और प्रतिक्रिया मिल रही है।'' उन्होंने कहा कि राजस्थान में लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार लाने का मन बना लिया है।

कोटा पुलिस रेंज आईजी प्रसन्न कुमार खमेसरा ने सोमवार को नयापुरा स्टेडियम में सुरक्षा व्यवस्था की निगरानी की और पुलिसकर्मियों को जानकारी दी। इससे पहले मंगलवार को दिन में, प्रधान मंत्री बारां जिले के अंता में कृषि उपज मंडी मैदान में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करने वाले हैं। झालावाड़-बारां संसदीय सीट की आठ विधानसभा सीटों के लोगों के अंता में बैठक में शामिल होने की उम्मीद है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad