Advertisement

पंजाबी गीतकार बंटी बैंस हमले से बाल-बाल बचे, कुछ ही देर बाद उन्हें रंगदारी के लिए भी आई कॉल

प्रसिद्ध पंजाबी संगीतकार बंटी बैंस मंगलवार को उस समय बाल-बाल बच गए जब बंदूकधारियों ने पंजाब के मोहाली...
पंजाबी गीतकार बंटी बैंस हमले से बाल-बाल बचे, कुछ ही देर बाद उन्हें रंगदारी के लिए भी आई कॉल

प्रसिद्ध पंजाबी संगीतकार बंटी बैंस मंगलवार को उस समय बाल-बाल बच गए जब बंदूकधारियों ने पंजाब के मोहाली में एक रेस्तरां के अंदर उन पर गोलीबारी की। ऐसा कहा जाता है कि यह घटना बंटी बैंस द्वारा सोशल मीडिया पर प्रियजनों के साथ अपने पल की तस्वीर साझा करने के लगभग आधे घंटे बाद हुई। एक शीर्ष पुलिस अधिकारी के हवाले से कहा कि इस घटना का जबरन वसूली से संबंध होने की संभावना है। घटना की जांच भी शुरू कर दी गई है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि बंटी बैंस पर बंदूकधारियों ने उस समय हमला किया जब वह मोहाली के सेक्टर 79 में कटानी प्रीमियम ढाबा में रेस्तरां के अंदर अपने परिवार और दोस्तों के साथ भोजन कर रहे थे। हालांकि, बंटी बैंस और उनके करीबी मौके से भागने में कामयाब रहे। रिपोर्ट के मुताबिक बंटी बैंस ने हमले के संबंध में औपचारिक शिकायत दर्ज कराई है।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि हमले के बाद, बंटी बैंस को एक जबरन वसूली कॉल मिली जिसमें कॉल करने वाले ने उनसे 1 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी। कथित तौर पर, फोन करने वाले ने बंटी बैंस को जबरन वसूली की मांग पूरी नहीं करने पर उसकी जान को नुकसान पहुंचाने सहित गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी।

रिपोर्ट में कहा गया है कि धमकी कथित तौर पर लकी पटियाल के नाम पर दी गई थी, जिसके बारे में माना जाता है कि यह कुख्यात गैंगस्टर कनाडा से संचालित होता है। बताया जाता है कि लक्की पटियाल का संबंध लॉरेंस बिश्नोई और बंबीहा गिरोह से है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad