Advertisement

नक्सली हमले में शहीद हुए अनिल कुमार के परिजनों से मिलकर राहुल गांधी ने पूरा किया अपना वादा

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरूवार को यानी अपने अमेठी दौरे के दूसरे और अंतिम दिन नक्सली हमले में...
नक्सली हमले में शहीद हुए अनिल कुमार के परिजनों से मिलकर राहुल गांधी ने पूरा किया अपना वादा

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरूवार को यानी अपने अमेठी दौरे के दूसरे और अंतिम दिन नक्सली हमले में मारे गए जवान के परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने परिवारवालों से मिलकर उन्हें हरसंभव मदद का आश्वासन भी दिया।

अनिल के परिवार से मिलकर राहुल ने निभाया अपना वादा

अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र अमेठी के दूसरे दिन राहुल अपना वादा निभाते हुए शहीद अनिल कुमार मौर्या के घर नरैनी गांव गए, जहां उन्होंने परिजनों से मुलाकात कर परिवार को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया।

अनिल इसी साल अप्रैल में छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सलवादियों के हमले में मारे गए गए थे। राहुल ने उसी समय फोन पर परिजनों से बातचीत के दौरान वादा किया था कि वह जब अमेठी आएंगे तो मुलाकात जरूर करेंगे।

कांग्रेस नेता राम मूर्ति शुक्ला के गर भी पहुंचे राहुल गांधी

राहुल अपने क्षेत्र भ्रमण के क्रम मे मुंशीगंज में कांग्रेस नेता राम मूर्ति शुक्ला के घर गए और कुछ समय परिवार के लोगों के साथ रहे। आज शुक्ला की पौत्री की शादी है। कांग्रेस अध्यक्ष ने गौरीगंज के कौहार मे निर्माणाधीन सैनिक स्कूल का निरीक्षण किया। उसके बाद वह कांग्रेस सेवादल के वरिष्ठ नेता बैजनाथ तिवारी के घर गए और उनकी पत्नी के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की।

पांच सड़कों का किया लोकार्पण

कांग्रेस अध्यक्ष ने क्षेत्र में सांसद निधि से बनी पांच सड़कों का लोकार्पण किया। राहुल ने जर्जर अमेठी बाईपास का निरीक्षण किया और उपजिलाधिकारी शैलेंद्र मिश्र से सवाल किए। मिश्र ने राहुल को बताया कि इसका 115 करोड़ रुपये का बजट आ चुका है। काम जल्द शुरू होगा।

गौरीगंज में पार्टी कार्यकर्ताओं से की मुलाकात

इससे पहले राहुल गांधी गौरीगंज कांग्रेस कार्यालय में गए जहां उन्होंने फरियादियों तथा पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनीं और उनके समाधान का भरोसा दिलाया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad