Advertisement

क्या आप शर्मिंदगी महसूस नहीं कर रहे हैं : राहुल ने पुलिस से पूछा

वन रैंक, वन पेंशन के मुद्दे पर कथित तौर पर आत्महत्या करने वाले एक पूर्व सैनिक के परिवार के सदस्यों को हिरासत में लेने की निंदा करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली पुलिस कर्मियों के एक दल से कहा कि क्या आप शर्मिंदगी महसूस नहीं कर रहे हैं ? वह एक पूर्व सैनिक का बेटा है... और आप उसे गिरफ्तार कर रहे हो ?
क्या आप शर्मिंदगी महसूस नहीं कर रहे हैं : राहुल ने पुलिस से पूछा

मंदिर मार्ग पुलिस थाने में बनाये गए एक वीडियो में कांग्रेस नेता को उस समय दिल्ली पुलिस कर्मियों के एक दल पर आक्रोशित होते दिखाया गया है जब ओआरओपी के मुद्दे पर आत्महत्या करने वाले पूर्व सैनिक राम किशन ग्रेवाल के कुछ संबंधियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। कांग्रेस नेता राहुल गांधी को उस समय हिरासत में ले लिया जब वह कथित तौर पर आत्महत्या करने वाले पूर्व सैनिक के परिवार वालों से मिलने के लिए आरएमएल अस्पताल में घुसने का प्रयास कर रहे थे। उन्हें बाद में रिहा कर दिया गया।

ग्रेवाल के पु़त्र और भाई की ओर इशारा करते हुए राहुल ने उनकी रिहाई की मांग की और इन लोगों को हिरासत में लिये जाने को शर्मनाक करार दिया। जब एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मृतक के परिवार के सदस्यों को रिहा करने के उनके आग्रह को अस्वीकार कर दिया तब राहुल गांधी ने उनसे पूछा,  आपका नाम क्या है ? क्या आप सोचते हैं कि भारत के शहीद के परिवार को गिरफ्तार किया जाना चाहिए ? क्या आपको शर्मिंदगी महसूस नहीं होती है ?

भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad