Advertisement

रेवाड़ी गैंगरेप मामले पर बोले सीएम खट्टर, हर हाल में दोषियों को मिलेगी सजा

लड़कियों से दुष्कर्म के मामले देश में दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। ताजा मामला हरियाणा के रेवाड़ी का...
रेवाड़ी गैंगरेप मामले पर बोले सीएम खट्टर, हर हाल में दोषियों को मिलेगी सजा

लड़कियों से दुष्कर्म के मामले देश में दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। ताजा मामला हरियाणा के रेवाड़ी का है, जहां एक 19 साल की छात्रा से गैंगरेप की खबर सामने आ रही है। यह हादसा तब हुआ जब छात्रा अपनी कोचिंग से लौट रही थी। उसी दौरान बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया और फिर गैंगरेप किया।

जो भी इस मामले में दोषी हो गा उसे सजा मिलेगी: CM खट्टर

इस मामले को लेकर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने सख्त रुख अपनाया है। सीएम खट्टर ने कहा है कि कानून अपना काम करेगा। जो भी इस मामले में दोषी हो गा उसे सजा मिलेगी।

पीड़िता की मां का पीएम से सवाल-  बेटी को कैसे बचाएं, कैसे पढ़ाएं?

बेटी के साथ हुई दरिंदगी को लेकर पीड़िता की मां ने पीएम मोदी से सवालिया लहजे में पूछा, आप कहते हैं बेटी पढ़ाओ, बेटी बढ़ाओ, लेकिन मैं पूछती हूं कैसे? उन्होंने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

यहां देखें वीडियो- 

आरोपियों को गिरफ्तार करने में जुटी पुलिस

महेन्द्रगढ़ के कनीना थाना प्रबंधक अनिरुद्ध कुमार ने बताया कि हमने गुरुवार शाम को अपने थाने में जीरो FIR को FIR में बदला है। अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। ना ही कोई हिरासत में लिया गया है। 3 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है और तीनों ही FIR में नामजद है।

 

पुलिस इन तीनों को गिरफ्तार करने में जुटी है। पीड़िता का मेडिकल करा लिया गया है। एडीजीपी एएस चावला ने कहा कि पीड़िता ने वहां चौथे लड़के को भी देखा था। उन्होंने बताया कि पीड़िता के अनुसार उसके जानने वाले उसी के गांव के दो लड़कों ने उसे नजदीक के ही किसी जगह पर ले गए और उसे पीने के लिए कुछ दिया। इसके बाद वह लड़की बेहोश हो गई। जब उसे होश आया तब उसने वहां एक और लड़के को देखा। 

सीबीएसई टॉपर और राष्ट्रपति से सम्मानित हो चुकी है ये छात्रा

जिस छात्रा के साथ ये हादसा हुआ वो सीबीएसई टॉपर रह चुकी है और उसकी प्रतिभा के लिए राष्ट्रपति सम्मानित भी कर चुके हैं। पीड़ित छात्रा के परिजनों के मुताबिक, वो साल 2015 में सीबीएसई हरियाणा रीजन की टॉपर रही है और राष्ट्रपति ने दिल्ली में 26 जनवरी 2016 को उसे सम्मानित किया था। छात्रा फिलहाल कॉलेज में सेकेंड ईयर की छात्रा है और कोचिंग से लौटते वक्त उसके साथ ये वारदात हुई।

नशीला पेयपदार्थ पिलाकर आरोपियों ने किया ये घिनौना काम

पुलिस ने बताया कि युवती का आरोपियों ने बुधवार को कथित रूप से अपहरण किया। आरोपी एक कार में आए थे और वे युवती को एक सुनसान स्थान पर ले गए जहां उसे नशीला पेयपदार्थ पिलाकर उससे सामूहिक बलात्कार किया गया।  आरोपी उसे बाद में कनिना में एक बस स्टॉप पर छोड़कर भाग गए।

युवती की शिकायत पर दर्ज की गई ‘जीरो प्राथमिकी’ 

रेवाड़ी स्थित महिला पुलिस थाने के एक अधिकारी के अनुसार, युवती की शिकायत पर एक ‘जीरो प्राथमिकी’ दर्ज कर ली गई है। महेंद्रगढ़ पुलिस अपने क्षेत्र में घटित घटना की जांच कर रही है।   

पुलिस ने शुरु की जांच-पड़ताल

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। लड़की रेलवे परीक्षा की तैयारी कर रही है, जिसके लिए वो महेंद्रगढ़ के कनीना में कोचिंग कर रही थी।

चार से पांच लोगों ने दिया इस दुष्कर्म को अंजाम

कोचिंग से लौटते वक्त चार से पांच युवकों ने उसका अपहरण कर लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोप ये भी है कि एफआईआर दर्ज करते वक्त पुलिस ने पीड़ित परिवार को परेशान किया और उन्हें एक जगह से दूसरी जगह दौड़ाते रहे। फिलहाल मामले की ‘जीरो एफआईआर’ दर्ज कर ली गई है और जांच जारी है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad