Advertisement

राजद के मनोज झा ने पीएम मोदी पर साधा निशाना; बोले, 'भगवान राम बेरोजगारी, महंगाई के सवाल पूछेंगे'

राजद सांसद मनोज झा ने 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन को लेकर सोमवार को प्रधानमंत्री...
राजद के मनोज झा ने पीएम मोदी पर साधा निशाना; बोले, 'भगवान राम बेरोजगारी, महंगाई के सवाल पूछेंगे'

राजद सांसद मनोज झा ने 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन को लेकर सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि भगवान राम भव्य आयोजन के बाद धरती पर अवतरित होंगे तो बेरोजगारी और महंगाई पर सवाल उठाएंगे।

यह हमला कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा के उस बयान के कुछ दिन बाद हुआ है जिसमें उन्होंने कहा था कि राम मंदिर सबसे बड़ा राष्ट्रीय मुद्दा नहीं है। समाचार एजेंसी एएनआई ने झा के हवाले से कहा, "मेरी आस्था मेरी निजी चीज़ है, इसके अशोभनीय सार्वजनिक प्रदर्शन से भगवान भी व्यथित होंगे। अगर 22 जनवरी को 'प्राण प्रतिष्ठा' के बाद 'मर्यादा पुरूषोत्तम' स्वयं धरती पर आते हैं, तो वह पीएम मोदी से सवाल पूछेंगे। वह पूछेंगे कि कहां हैं।" क्या मेरे युवाओं के लिए रोजगार है, और देश में इतनी महंगाई क्यों है?''

इससे पहले, बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव के बेटे और राजद नेता तेज प्रताप यादव ने कहा कि भगवान राम तभी घर आएंगे जब भारत गठबंधन लोकसभा चुनाव जीतेगा। उन्होंने कहा, "भगवान राम तभी घर आएंगे जब आगामी लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी जीतेगी।"

बीजेपी ने यादव की टिप्पणी की आलोचना की है। भाजपा के सुशील कुमार मोदी ने कहा, "ये INDI गठबंधन के लोग...सनातन पर लगातार हमला कर रहे हैं और हिंदू धर्म का अपमान कर रहे हैं...इनमें ईसाई धर्म या इस्लाम के बारे में कुछ भी कहने की हिम्मत नहीं है। इनके मन में जो आता है वो बोल देते हैं...आज जब करोड़ों देश के लोग राम मंदिर जाने की तैयारी कर रहे हैं, उस मंदिर को गुलामी का प्रतीक कहना गलत है, जबकि मंदिर इस देश में मौजूद सांस्कृतिक गुलामी से मुक्ति का प्रतीक है।”

इससे पहले, भारत के सदस्य सीताराम येचुरी और यूबीटी शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि वे अयोध्या में मंदिर के प्रतिष्ठा समारोह में शामिल नहीं होंगे। हालाँकि, कांग्रेस ने यूपी के अयोध्या में 22 जनवरी की घटना पर अपनी चुप्पी बनाए रखी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad