Advertisement

गुरुग्राम में नौकरी से निकाले जाने पर पूर्व कर्मचारी ने HR मैनेजर को मारी गोली

गुरुग्राम के आईएमटी मानेसर में दिनदहाड़े बाइक सवार दो बदमाशों द्वारा कार से ऑफिस जा रहे एक कंपनी के...
गुरुग्राम में नौकरी से निकाले जाने पर पूर्व कर्मचारी ने HR मैनेजर को मारी गोली

गुरुग्राम के आईएमटी मानेसर में दिनदहाड़े बाइक सवार दो बदमाशों द्वारा कार से ऑफिस जा रहे एक कंपनी के एचआर हेड को गोली मारे जाने का मामला सामने आया है। गोली लगने से बुरी तरह घायल हुए एचआर हेड को मानेसर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गोली मारने का आरोप कंपनी के ही एक पूर्व कर्मचारी जोगिंदर पर लगा है।

दरअसल, बिनेश शर्मा मित्सुबिशी नाम की जैपनीज कंपनी में एचआर हेड के पद पर कार्यरत हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने कंपनी में काम करने वाले जोगिंदर नाम के एक कर्मचारी को नौकरी से निकाल दिया था, जिसके बाद बुधवार को जोगिंदर के परिजनों ने एचआर हेड को धमकी दी थी कि या तो जोगिंदर को नौकरी पर वापस ले लो नहीं तो तुम्हे गोली मार दी जाएगी। हालांकि इस धमकी को बिनेश ने नजरअंदाज कर दिया था।

पूर्व कर्मचारी ने दी थी HR को गोली मारने की धमकी

न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, गुरुग्राम के पुलिस पीआरओ रविंदर कुमार ने इस खबर की जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार सुबह 9 बजे जब बिनेश शर्मा अपनी कार से ऑफिस जा रहे थे तो एक बाइक पर आए दो युवकों ने उनकी कार को रुकवाने की कोशिश की, लेकिन जब बिनेश ने कार नहीं रोकी तो बाइक सवारों ने चलती कार पर फायरिंग कर दी जिसमें एचआर हेड बिनेश शर्मा को दो गोलियां लगीं और वो घायल हो गए।

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

पीआरओ ने बताया कि इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायल बिनेश शर्मा को मानेसर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां फिलहाल उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। उन्होंने बताया कि हमने जोगिंदर और उसके सहयोगियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मामले की जांच के साथ-साथ इस घटना को अंजाम देने वाले अन्य आरोपियों की तलाश भी जारी है। उन्होंने कहा, हम जल्द ही उन्हें गिरफ्तार करेंगे।

मामले की गंभीरता से जांच कर रही है पुलिस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने पीड़ित के बयानों के आधार पर आरोपी पूर्व कर्मचारी जोगिंदर समेत लगभग दस लोगों के खिलाफ बिलासपुर थाने में केस दर्ज कर लिया है। मामले में अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। मानेसर थाना पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad