Advertisement

काला हिरण मामले में सलमान पर जोधपुर कोर्ट पांच अप्रैल को सुनाएगा फैसला

काला हिरण शिकार मामले में आरोपी फिल्म अभिनेता सलमान खान पर पांच अप्रैल को फैसला सुनाया जाएगा। जोधपुर...
काला हिरण मामले में सलमान पर जोधपुर कोर्ट पांच अप्रैल को सुनाएगा फैसला

काला हिरण शिकार मामले में आरोपी फिल्म अभिनेता सलमान खान पर पांच अप्रैल को फैसला सुनाया जाएगा। जोधपुर के सीजेएम ग्रामीण देवकुमार खत्री की कोर्ट में सुनवाई हुई। इसके बाद जज ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया।

इस मामले में फिल्म अभिनेता सलमान खान, सैफ अली खान, अभिनेत्री नीलम, सोनाली और तबू आरोपी हैं। पहले सलमान खान चार जनवरी को सीजेएम ग्रामीण कोर्ट में पेश हुए थे।19 साल पुराने काला हिरण शिकार मामले में सलमान जोधपुर में होने के कारण व्यक्तिगत रूप से अदालत में उपस्थित हुए थे।वह करीब 35 मिनट तक अदालत में रहे थे।  पेशी के दौरान सलमान के वकील ने चश्मदीद गवाह पूनमचंद के गवाही की वीडियो सीडी अदालत में चलाई। गवाह के बयान को देख सलमान भावुक हो गए और उनकी आंखें नम हो गई। इस दौरान अदालत में उनके चेहरे पर टेंशन भी थी।

बता दें कि 1998 में जोधपुर में अपनी फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' की शूटिंग के दौरान सलमान खान पर काले हिरण का शिकार करने के आरोप लगे थे। इस मामले में उनको गिरफ्तार भी किया गया था। सलमान के कमरे से पुलिस ने 22 सितंबर 1998 को रिवॉल्वर और राइफल बरामद की थी। वन अधिकारी ललित बोड़ा ने इस मामले में लूणी पुलिस थाने में 15 अक्टूबर 19988 को सलमान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। एफआईआर के मुताबिक, सलमान खान ने एक-दो अक्तूबर 1998 की दरमियानी रात कांकाणी गांव की सरहद पर दो काले हिरणों का शिकार किया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad