Advertisement

परेश रावल को इस बीजेपी नेता ने दी नसीहत, कहा- पत्थरबाजी में महिलाओं को न घसीटें

अरुंधति रॉय को लेकर ट्विटर पर छिड़ी जंग रुकने का नाम नहीं ले रही है। अब भाजपा नेता शायना एनसी भी इस विवाद में कूद गई हैं। एनसी ने ट्वीट कर कहा है कि परेश रावल को पत्थरबाजी के मामले में एक महिला को नहीं घसीटना चाहिए।
परेश रावल को इस बीजेपी नेता ने दी नसीहत, कहा- पत्थरबाजी में महिलाओं को न घसीटें

दो दिन पहले परेश रावल ने अरुंधती राय को निशाना बनाते हुए एक ट्वीट किया था। परेश रावल ने कहा था, “पत्थरबाज की बजाय अरुंधति रॉय को आर्मी जीप से बांधना चाहिए।”

हालांकि ट्विटर के दबाव बनाने के बाद परेश रावल ने उस ट्वीट को हटा लिया है। लेकिन ट्विटर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।  परेश रावल के ट्वीट को रिट्वीट कर आपत्तिजनक बात लिखने के कारण ट्विटर ने गायक अभिजीत भट्टाचार्य के अकाउंट को सस्पेंड कर दिया है। इसके बाद अभिजीत के समर्थन में गायक सोनू निगम ने 24 ट्वीट कर ट्विटर से हटने का ऐलान कर दिया है।

अभिजीत और सोनू निगम के बाद भाजपा नेता शायना एनसी भी अब इस विवाद में कूद पड़ी हैं। शायना एनसी ने ट्वीट कर परेश को नसीहत दी है कि एक महिला को पत्थरबाजी के मसले में नहीं घसीटना चाहिए। इस पर परेश रावल की प्रतिक्रिया का अभी इंतजार है। इसके अलावा देखना होगा कि यह विवाद यही शांत हो जाता है या फिर और लोगों के ट्वीट इस मामले में सामने आते हैं।  

  

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad