Advertisement

दिल्ली पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, बताया कौन है सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड?

दिल्ली पुलिस ने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर बुधवार को बड़ा खुलासा किया। पुलिस ने...
दिल्ली पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, बताया कौन है सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड?

दिल्ली पुलिस ने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर बुधवार को बड़ा खुलासा किया। पुलिस ने बताया कि अब तक इस केस में 5 आरोपियों की पहचान कर ली गई है। दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी धालीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड लॉरेंस बिश्नोई है जोकि दिल्ली की जेल में बंद है और पुलिस उससे लगातार पूछताछ कर रही है। उन्होंने यह भी बताया कि भगोड़े सौरभ महाकाल के करीबी शूटर ने मूसेवाला को गोली मारी थी।

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी धालीवाल ने बताया कि हत्या का मास्टरमाइंड लॉरेंस बिश्नोई है। जिसे गिरफ्तार किया गया है उसका नाम है सीतेश हीरामन कामले उर्फ महाकाल, ये सिद्धू मुसेवाला केस में मुख्य शूटर का घनिष्ठ है। इसे 14 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया है। धालीवाल ने कहा कि महाराष्ट्र पुलिस के साथ मिल कर हम भी महाकाल के साथ पूछताछ करेंगे।

वहीं, सलमान खान को जान से मारने की धमकी भरे पत्र को लेकर धालीवाल ने कहा कि इस मामले पर अभी मुंबई पुलिस काम कर रही है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक इस चिट्ठी वाले मामले पर अभी ज्यादा जानकारी हम शेयर नहीं कर सकते।

इससे पहले पंजाब पुलिस ने भी कहा था कि मूसेवाला की हत्या के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का हाथ था। गिरोह के सदस्य और कनाडा में रह रहे गोल्डी बराड़ ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली है। पंजाब पुलिस ने मंगलवार को कहा कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के संबंध में पुलिस ने अब तक आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कहा कि आरोपियों को, गायक पर गोली चलाने वाले लोगों को रहने की जगह उपलब्ध कराने, टोह लेने (रेकी) और अन्य प्रकार की सुविधा मुहैया कराने के आरोपों में गिरफ्तार किया गया है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad