Advertisement

सिद्धू की खालिस्तानी आतंकी के साथ फोटो पर बोले सुब्रमण्यम स्वामी, कांग्रेस नेता को गिरफ्तार करे NIA

कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू अपने पाकिस्तान दौरे और खालिस्तानी आतंकी...
सिद्धू की खालिस्तानी आतंकी के साथ फोटो पर बोले सुब्रमण्यम स्वामी, कांग्रेस नेता को गिरफ्तार करे NIA

कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू अपने पाकिस्तान दौरे और खालिस्तानी आतंकी गोपाल सिंह चावला के साथ फोटो को लेकर इन दिनों विवादों में हैं। बीजेपी ने सिद्धू को मंत्री पद से बर्खास्त करने और गिरफ्तारी की मांग की है।

सिद्धू राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत गिरफ्तार किया जाना चाहिए

भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने शुक्रवार को न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि सिद्धू और खालिस्तानी आतंकी से मुलाकात की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को करना चाहिए और उन्हें राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

अकाली विधायक मनजिंदर एस सिरसा ने सिद्धू पर उठाए थे सवाल

वहीं, दिल्ली से अकाली विधायक मनजिंदर एस सिरसा ने सिद्धू पर सवाल उठाते हुए उन्हें बर्खास्त किए जाने की मांग की है। सिरसा ने ट्वीट कर कहा, 'पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने यह कहते हुए पाक का दौरा करने से मना कर दिया था कि पाक भारत और पंजाब के खिलाफ गतिविधियों का समर्थन करता है, लेकिन उसके अपने ही मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू उनकी इच्छा के खिलाफ वहां जाते हैं और गोपाल सिंह चावला के साथ फोटो खिंचवाते हैं। जो हाफिज सईद का करीबी और भारत विरोधी है। क्या कैप्टन साहब अपने गैर जिम्मेदार मंत्री को हटाएंगे?'

सिद्धू ने दी सफाई

ध्यान रहे कि आतंकी गोपाल सिंह चावला से मुलाकात को लेकर सिद्धू ने कहा है कि मैं तो उसे जानता भी नहीं। कल पाकिस्तान से भारत पहुंचे सिद्धू ने कहा, 'मेरी 5 से 10 हजार फोटो ली गई। मुझे नहीं पता कि गोपाल सिंह चावला कौन है।' सिद्धू की सफाई के बावजूद विवाद नहीं थमा है।

खालिस्तानी आतंकी चावला ने सोशल मीडिया पर सिद्धू के साथ फोटो साझा किया

दरअसल, गुरुवार को खालिस्तानी आतंकी चावला ने सोशल मीडिया पर नवजोत सिंह सिद्धू के साथ फोटो साझा किया था। चावला को 28 नवंबर को सिख नेता के तौर पर करतारपुर कॉरिडोर शिलान्यास कार्यक्रम में पाकिस्तान की तरफ से बुलाया गया था। इसी कार्यक्रम में सिद्धू भी आमंत्रित थे। करतारपुर कॉरिडोर शिलान्यास कार्यक्रम से इतर चावला और सिद्धू मिले थे।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad