Advertisement

गायक सोनू निगम ने ट्विटर को कहा बाय-बाय, ये है वजह

गायक सोनू निगम ने गायक अभिजीत भट्टाचार्य के समर्थन में ट्विटर को बाय-बाय कह दिया है। लेखिका अरुंधति रॉय पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के बाद ट्विटर ने गायक अभिजीत का अकाउंट सस्पेंड कर दिया था।
गायक सोनू निगम ने ट्विटर को कहा बाय-बाय, ये है वजह

गायक सोनू निगम ने आज एक के बाद एक कई ट्ववीट किए। उन्होंंने कहा कि न वे दक्षिणपंथी हैं और न वामपंथी, लेकिन ऐसा लगता है, यहां (ट्विटर) पर कुछ न कुछ होना जरूरी है।

 हाल ही में लाउडस्पीकर से अजान का विरोध करने को लेकर विवादों में आए गायक सोनू निगम, गायक अभिजीत के समर्थन में ट्विटर छोड़ने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनके ट्विटर छोड़ने से उनके 70 लाख फॉलोअर्स निराश होंगे, लेकिन कुछ लोगों को इससे खुशी भी होगी। अभिजीत का अकाउंट सस्पेंड करने से गुस्साएं सोनू ने लगातार 24 ट्वीट किए। 

 

 

 

इससे पूर्व ट्वविटर ने गायक अभिजीत का अकाउंट डिलीट कर दिया था। अभिजीत ने अरुंधति रॉय के खिलाफ परेश रावल के उस ट्वीट का समर्थन किया था, जिसमें कहा गया था कि अरुंधति रॉय को जीप से बांधकर कश्मीर में घुमाना चाहिए। अभिजीत ने परेश रावल के ट्वीट को रिट्वीट करते लिखा था कि अरुंधति रॉय को गोली मार देनी चाहिए।

इसके बाद ट्विटर से अभिजीत का अकाउंट डिलीट कर दिया गया। इसके पहले भी अभिजीत ने जेएनयू की छात्र कार्यकर्ता शहला राशिद और अन्य महिलाओं पर अशोभनीय टिप्पणी की थी।

उधर अभिजीत का अकाउंट सस्पेंड होने के बाद गायक सोनू निगम उनके समर्थन में आ गए हैं। सोनू निगम ने ट्वीट कर कहा है कि अगर अभिजीत को हटाया जा रहा है तो अन्य लोगों के साथ भी ऐसा ही किया जाना चाहिए, उन्हें क्यों छोड़ दिया गया है।


उधर पीटीआई को दिए एक बयान में अभिजीत ने कहा है कि उनका अकाउंट सस्पेंड कराने के पीछे लेखिका अरुंधति रॉय और जेएनयू समर्थक हैं।   

 

ट्विटर के दबाव में परेश रावल ने हटाए अरुंधति के खिलाफ ट्वीट

ट्विटर के दबाव के बाद अभिनेता और भाजपा नेता परेश रावल ने लेखिका अरुंधति रॉय के खिलाफ किया गया ट्वीट डिलीट कर दिया है। ट्विटर ने अरुंधति रॉय के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट करने पर गायक अभिजीत का अकाउंट भी डिलीट कर दिया था। एक ट्वीट में परेश रावल ने कहा था, “पत्थरबाज की बजाय अरुंधति रॉय को आर्मी जीप से बांधना चाहिए।“  बीजेपी नेता प्रिति गांधी ने एक स्क्रीनशॉट जारी कर कहा कि ट्विटर ने परेश रावल से ट्वीट हटाने को कहा है।   

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad