Advertisement

आरएसएस की बैठक से लौट रहे भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर की कार पर फायरिंग

दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में भारतीय जनता पार्टी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर पर जानलेवा...
आरएसएस की बैठक से लौट रहे भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर की कार पर फायरिंग

दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में भारतीय जनता पार्टी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर पर जानलेवा हमला हुआ। रविवार रात को लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर पर फर्रुखनगर गंग नहर पाइप लाइन पर दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने गोलियां चलाईं। फिलहाल इस हमले में कोई घायल नहीं हुआ है। एक गोली उनकी गाड़ी के साइड मिरर में जा फंसी। इसके साथ ही विधायक की गाड़ी में मौजूद प्राइवेट गनर ने भी बदमाशों पर फायरिंग कर दी।

विधायक के निजी सुरक्षा कर्मियों ने जवाबी फायरिंग और फिर गाड़ी से फर्रुखनगर चौकी पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, विधायक नंदकिशोर मवाना (मेरठ) में संघ की बैठक से वापस अपने गनौली गांव लौट रहे थे।

कौन हैं नंदकिशोर गुर्जर

लोनी से भाजपा विधायक बनने से पूर्व भी नंदकिशोर गुर्जर सुर्खियों में रहे हैं। जिले के एमएमएच कॉलेज से छात्र राजनीतिक की शुरुआत करने वाले नंदकिशोर ने कट्टर हिंदुवादी छवि के भाजपा नेता माने जाते हैं। नंदकिशोर राजनाथ सिंह के करीबी रहने के साथ ही उमा भारती व योगी आदित्यनाथ के भी नजदीकी रहे हैं। विधानसभा चुनाव से पूर्व योगी आदित्यनाथ ने उनके लिए लोनी में सभा की थी।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad