Advertisement

अपनी सेहत को लेकर अजय माकन ने तोड़ी चुप्पी, बोले- झेल रहा हूं दर्द पर जान को खतरा नहीं

कांग्रेस के दिल्ली अध्यक्ष अजय माकन ने आज अपनी सेहत से जुड़ी जानकारी को लेकर चुप्पी तोड़ी है। अजय माकन...
अपनी सेहत को लेकर अजय माकन ने तोड़ी चुप्पी, बोले- झेल रहा हूं दर्द पर जान को खतरा नहीं

कांग्रेस के दिल्ली अध्यक्ष अजय माकन ने आज अपनी सेहत से जुड़ी जानकारी को लेकर चुप्पी तोड़ी है। अजय माकन इन दिनों अपना इलाज कराने के लिए देश से बाहर हैं। इस बीच उनके इस्तीफे की अटकलें भी लगाई जा रही थीं, जिसे फिलहाल कांग्रेस ने नकार दिया है।

पार्टी प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन ने गुरुवार दोपहर को किए गए ट्वीट में कहा कि वह अपनी सेहत के लिए इतने लोगों को चिंतित देखकर और इतने शुभकामना संदेश पाकर अभिभूत हैं।

इसके साथ ही, उन्होंने अपनी सेहत और बीमारी के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि वह 'इररिवर्सिबल एंड प्रोगेसिव ऑर्थोपैडिक ऐलमेंट' से जूझ रहे हैं। यह अत्यंत पीड़ादायक है, हालांकि यह जानलेवा नहीं है। उन्होंने बताया कि वह इस बीमारी के बारे में और भी विशेषज्ञों की राय ले रहे हैं ताकि इस पर अंकुश लगाया जा सके और उन्हें दर्द से राहत मिल सके।


माकन के इस्तीफे की खबर को पार्टी ने किया था खारिज

अजय माकन के अचानक इस्तीफे को लेकर प्रदेश कांग्रेस के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने इस खबर को खारिज कर दिया था। दरअसल, बताया जा रहा था कि माकन ने अपनी ख्‍ाराब सेहत का हवाला देते हुए पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को 14 सितंबर को अपना इस्तीफा भेजा था। लेकिन उनका इस्तीफा अभी मंजूर नहीं हुआ है।

निगम चुनाव में खराब प्रदर्शन पर भी दिया था इस्तीफा

इससे पूर्व वर्ष 2016 में नगर निगम चुनाव में जब कांग्रेस तीसरे नंबर पर आई थी, तब भी अजय माकन ने राहुल गांधी को इस्तीफा सौंपा था, लेकिन उस समय भ्‍ाी उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं हुआ। जब‌कि वर्ष 2015 में जब दिल्ली के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का खाता भी नहीं खुला तब पार्टी ने तत्कालीन प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली को पद से हटाकर उनकी जगह मार्च 2015 में अजय माकन को अध्यक्ष बनाया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad