Advertisement

त्रिपुरा: संदिग्ध एनएलएफटी उग्रवादियों के हमले में सब इंस्पेक्टर सहित बीएसएफ के दो जवान शहीद

त्रिपुरा में मंगलवार तड़के उग्रवादी संगठन नेशनल लिबरेशन फ्रंट ऑफ त्रिपुरा (एनएलएफटी) द्वारा घात...
त्रिपुरा: संदिग्ध एनएलएफटी उग्रवादियों के हमले में सब इंस्पेक्टर सहित बीएसएफ के दो जवान शहीद

त्रिपुरा में मंगलवार तड़के उग्रवादी संगठन नेशनल लिबरेशन फ्रंट ऑफ त्रिपुरा (एनएलएफटी) द्वारा घात लगाकर किए गए हमले में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के दो जवान शहीद हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि राज्य के धलाई जिले में उग्रवादियों ने घात लगाकर यह हमला किया।

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार शहीद जवानों में एक सब-इंस्पेक्टर थे। बीएसएफ के अनुसार उग्रवादी अपने साथ दो हथियार भी ले गए हैं। यहां बीएसफ का कैंप बांग्लादेश की सीमा से सटा हुआ है। बता दें कि एनएलएफटी एक प्रतिबंधित संगठन है।

 

त्रिपुरा पुलिस अरिंदम नाथ, आईजी (कानून और व्यवस्था) ने कहा, “आज सुबह, एक एसआई और एक कांस्टेबल चमानू थाने के तहत एक क्षेत्र में मारे गए। यह इलाका बांग्लादेश की सीमा से लगा हुआ है। मारे गए बीएसएफ जवानों पर एनएलएफटी के संदिग्ध उग्रवादियों ने घात लगाकर हमला किया। हमले के बाद, आतंकवादी इलाके से भाग गए और दो हथियारों के साथ सीमा पार कर गए।”

 

उन्होंने कहा कि डीआईजी नॉर्थ, एल डारलोंग और धलाई जिले के अतिरिक्त एसपी कोल्लोल रॉय सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारी बीएसएफ और अतिरिक्त बल के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ घात लगाकर घटनास्थल पर पहुंचे और आतंकवादियों को ट्रैक करने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad