Advertisement

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने पोस्ट ऑफिस के पास ग्रेनेड फेंका, 2 पुलिसकर्मी घायल

जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों ने पुलवामा जिले के एक पोस्ट ऑफिस के पास ग्रेनेड फेंका है। इस ग्रेनेड...
जम्मू-कश्मीर के  पुलवामा में आतंकियों ने पोस्ट ऑफिस के पास ग्रेनेड फेंका, 2 पुलिसकर्मी घायल

जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों ने पुलवामा जिले के एक पोस्ट ऑफिस के पास ग्रेनेड फेंका है। इस ग्रेनेड हमले में दो पुलिसकर्मियों के घायल होने की खबर है। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद सुरक्षाबलों ने एरिया में सख्ती बढ़ा दी है और आतंकियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान भी शुरू कर दिया है। जानकारी के अनुसार आतंकियों के निशाने पर सीआरपीएफ के जवान थे। पुलवामा में पुलिस चौकी के पास सीआरपीएफ और पुलिस की एक तीम तैनात थी।

इससे पहले सुरक्षाबलों ने अनंतनाग में आतंकियों के साथ मुठभेढ़ में इस्लामिक स्टेट जम्मू कश्मीर के एक आतंकी को ढेर कर दिया था। बताया जा रहा है मारा गया आतंकी एक पुलिस अधिकारी की हत्या की साजिश में शामिल था।

शोपियां के चौगाम इलाके में शनिवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी मारे गए थे। मारे गए आतंकवादियों की पहचान ब्रारीपोरा के सज्जाद अहमद चेक, शोपियां और आचन पुलवामा के राजा बासित नजीर के रूप में हुई थी।

आम नागरिक से लेकर बाहरी मजदूर तक, कई लोगों को आतंकियों ने अपना निशाना बनाया है.लेकिन लगातार हो रहे इन हमलों को देखते हुए सुरक्षाबलों ने अपना नया ऑपरेशन शुरू कर दिया है। केंद्र शासित राज्य में पिछले कुछ महीनों में आतंकी घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है। सुरक्षा बल इस सयम राज्य में आतंकियों के खात्में के लिए मिशन मोड में काम कर रहे हैं। सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस दोनों एक साथ मिलकर राज्य से आतंकवाद की जड़ों को उखाड़ने में लगे हुए हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad