Advertisement

शवों के साथ हुई बर्बरता पर युवाओं ने सड़क पर बनाया पाकिस्तानी झंडा, केस दर्ज

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में जवानों के शवों के साथ हुई बर्बता पर देश की जनता काफी आक्रोशित नजर आ रही है। जवानों के शवों के साथ हुई इस हरकत के बाद गुजरात के रहने वाले एक शख्स ने सड़क पर पाकिस्तानी झंडा बनाकर अपना गुस्सा निकाला है।
शवों के साथ हुई बर्बरता पर युवाओं ने सड़क पर बनाया पाकिस्तानी झंडा, केस दर्ज

गुजरात के रहने वाले आनंद नामक शख्स ने सड़क पर सिर्फ पाकिस्तान का झंडा ही नहीं बनाया बल्कि अपने साथियों के साथ जूता पहनकर और हाथ में देश का झंडा लेकर खड़ा हो गया। आनंद ने इस तरह की हरकत करते हुए फोटो भी खीची है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

आनंद और उसके साथियों द्वार की जा रही इस तरह की हरकत के दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने आनंद के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। साथ ही उसके खिलाफ जांच भी की जा रही है। पुलिस ने बनाए गए झंडे पर सफेद रंग पोत दिया है।  

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के पुंछ में सोमवार को पाकिस्तान ने एक बार फिर संघर्षविराम का उल्लंघन किया और फायरिंग की आड़ में भारतीय जवानों की पेट्रोलिंग टीम के दो जवानों की हत्या कर उनके शवों के साथ बर्बरता की।

 

<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en-gb"><p lang="en" dir="ltr">Residents in Gujarat&#39;s Anand painted Pak flag on a road, to protest mutilation of 2 soldiers.Later police painted it white,registered a case <a href="https://t.co/h1zQ2MTRfY">pic.twitter.com/h1zQ2MTRfY</a></p>&mdash; ANI (@ANI_news) <a href="https://twitter.com/ANI_news/status/860003532702760960">4 May 2017</a></blockquote>
<script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad