Advertisement

अतहर खान से तलाक के बाद टीना डाबी ने किया पहला पोस्ट, कही ये बड़ी बात

संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) परीक्षा की 2015 बैच की टॉपर आईएएस टीना डाबी का आईएसएस पति अतहर खान से तलाक...
अतहर खान से तलाक के बाद टीना डाबी ने किया पहला पोस्ट, कही ये बड़ी बात

संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) परीक्षा की 2015 बैच की टॉपर आईएएस टीना डाबी का आईएसएस पति अतहर खान से तलाक हो गया है। अतहर भी 2015 में यूपीएससी के दूसरे टॉपर थे। दोनों ने पिछले साल नवंबर में आपसी सहमति के आधार पर तलाक की अर्जी दायर की थी। जम्मू-कश्मीर से ताल्लुक रखने वाले अतहर खान ने राजस्थान कैडर की अधिकारी टीना डाबी से 2018 में शादी की थी।

दोनों के तलाक के बाद सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के कमेंट करने लगे और सवाल उठाने लगे हैं। इस बीच टीना टाबी ने तलाक के बाद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा कि इसके बाद लोग आपके बारे में बात करेंगे। यह मतलब नहीं रखता कि आप क्या कर रहे हैं। इसलिए आप वह करें जो आपकी जिंदगी को और बेहतर और खुशियों से भरा हुआ बनाए। अपने इस पोस्ट के साथ टीना ने उन सभी का मुंह बंद कर दिया है, जो उनके तलाक पर तरह-तरह के सवाल उठा रहे हैं। सिविल सर्विस परीक्षा की टॉपर रही टीना डाबी एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Tina Dabi (@dabi_tina)

शादी के दो साल बाद ही दोनों ने तलाक का फैसला लिया था। अब जयपुर की फैमिली कोर्ट ने 10 अगस्‍त को दोनों को तलाक की अनुमति दे दी है। टीना डाबी राजस्‍थान कैडर की अधिकारी हैं। वहीं अतहर भी राजस्‍थान कैडर के अधिकारी रहे हैं। हालांकि उन्‍हें इस साल की शुरुआत में तीन साल की अवधि के लिए अंतर कैडर प्रतिनियुक्ति पर जम्मू-कश्मीर भेजा गया।

वहीं, तलाक से पहले टीना के पति अतहर ने कुछ महीनों पहले टीना को अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अनफॉलो कर दिया था। इसके बाद टीना ने भी अपने पति अतहर को अपने ट्वीटर से अनफॉलो कर दिया था। इसके अलावा शादी के बाद अपने नाम के आगे खान सरनेम लिखने वाली टीना ने कुछ दिनों पहले खान सरनेम हटाने के साथ ही अपने इंस्टाग्राम बायो से कश्मीरी बहु शब्द भी हटा दिया था।

बता दें कि आईएएस में टीना डाबी ने पहली रैंक और अतहर आमिर ने दूसरी रैंक हासिल की थी। वहीं, प्रशिक्षण के दौरान दोनों में प्यार हो गया और करीब एक साल के रिलेशनशिप के बाद दोनों ने वर्ष 2018 में शादी कर ली थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad