Advertisement

जहांगीरपुरी हिंसा मामला: दिल्ली पुलिस की बड़ी कामयाबी, दो और आरोपियों को किया गिरफ्तार

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में हुई सांप्रदायिक हिंसा के मामले में दो और आरोपियों की गिरफ्तारी हुई...
जहांगीरपुरी हिंसा मामला: दिल्ली पुलिस की बड़ी कामयाबी, दो और आरोपियों को किया गिरफ्तार

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में हुई सांप्रदायिक हिंसा के मामले में दो और आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है। दिल्ली पुलिस ने आज गुरुवार को ये जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि जहांगीरपुरी हिंसा मामले में दो अन्य आरोपी जफर और बाबुद्दीन की पहचान हुई है और दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों पर भीड़ में शामिल होकर हिंसा करने का आरोप है।

बता दें कि 16 अप्रैल को जहांगीरपुरी इलाके में हनुमान जयंती के जुलूस के दौरान गंभीर सांप्रदायिक झड़पें हुईं थीं, जिसमें आठ पुलिसकर्मियों सहित नौ लोग घायल हो गए थे। इस मामले में पुलिस अभी तक दर्जनों लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है और बड़ी तादाद में लोगों से पूछताछ की गई है। गिरफ्तार आरोपियों में नाबालिग भी शामिल हैं।

बताया जा रहा है कि ये दोनों आरोपी जफर और बाबुद्दीन हिंसा के मुख्य आरोपी मोहम्मद अंसार को जानते हैं। इन पर हिंसा वाले दिन शोभायात्रा में शामिल लोगों पर कांच की बोतलों से हमला करने का आरोप है। साथ ही ये लोग तलवार भी लहरा रहे थे। फिलहाल, दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की कस्टडी में अंसार समेत 9 आरोपी हैं, जिनसे लगातार पुलिस पूछताछ कर और आरोपियों का पता लगा रही है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad