Advertisement

मणिपुर के मोरेह में अज्ञात बंदूकधारियों की पुलिस कमांडो से झड़प, हुई भारी गोलीबारी

मणिपुर के मोरेह में सामने आई एक तनावपूर्ण घटना में, शनिवार दोपहर करीब 3:50 बजे अज्ञात बंदूकधारियों और...
मणिपुर के मोरेह में अज्ञात बंदूकधारियों की पुलिस कमांडो से झड़प, हुई भारी गोलीबारी

मणिपुर के मोरेह में सामने आई एक तनावपूर्ण घटना में, शनिवार दोपहर करीब 3:50 बजे अज्ञात बंदूकधारियों और पुलिस कमांडो के बीच भारी गोलीबारी हुई। प्रत्यक्षदर्शियों ने खुलासा किया कि हमलावरों ने विशेष रूप से पुलिस कमांडो को ले जा रहे वाहनों को निशाना बनाया, जब वे मोरेह से की लोकेशन प्वाइंट (केएलपी) की ओर जा रहे थे।

एक अधिकारी ने पुष्टि की कि हमले के दौरान, इम्फाल-मोरेह सड़क के एम चाहनौ गांव खंड को पार करते समय एक पुलिसकर्मी को चोट लग गई। घायल अधिकारी का फिलहाल 5 असम राइफल्स कैंप में इलाज चल रहा है। प्रारंभिक रिपोर्टों से पता चलता है कि न्यू मोरेह प्रवेश द्वार और एम चाहनौ गांव के आसपास अंधाधुंध गोलीबारी जारी है। इसके अतिरिक्त, सूत्र बताते हैं कि मोरेह में दो घरों के जलने से स्थिति और भी बिगड़ गई।

यह घटना क्षेत्र में बढ़ते तनाव को रेखांकित करती है, जिससे मणिपुर के मोरेह में कानून प्रवर्तन कर्मियों और नागरिकों दोनों की सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ गई है। स्थिति सामने आने पर अधिकारी सक्रिय रूप से प्रतिक्रिया दे रहे हैं, हिंसा के इस कृत्य के पीछे के अपराधियों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने के लिए जांच चल रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad