Advertisement

यूपी के विधायक मुख्तार अब्बासी का होटल 'गजल' किया ध्वस्त, एसडीएम ने दिया था आदेश

यूपी के विधायक मुख्तार अंसारी के गाजीपुर स्थित होटल गजल पर रविवार को बुल्डोजर चला. और कुछ ही घंटों में...
यूपी के विधायक मुख्तार अब्बासी का होटल 'गजल' किया ध्वस्त, एसडीएम ने दिया था आदेश

यूपी के विधायक मुख्तार अंसारी के गाजीपुर स्थित होटल गजल पर रविवार को बुल्डोजर चला. और कुछ ही घंटों में इसे ध्वस्त कर दिया गया। एसपी सिटी और एडीएम के नेतृत्व में भारी संख्या में पुलिस फोर्स की मौजूदगी में ध्वस्तीकरण शुरू हुआ। 

इससे पहले रातभर होटल के नीच की दुकानों को खाली करने का काम चलता रहा। कार्रवाई के दौरान महुआबाग और मिश्र बाजार को बैरीकेडिंग करते हुए वाहनों के आवागमन पर रोक लगा दी गई। होटल को ध्वस्त करने की नोटिस काफी पहले यहां चस्पा की गई थी। मामला हाईकोर्ट तक पहुंचा लेकिन कहीं से राहत नहीं मिल सकी। इस बीच शनिवार को डीएम की अध्यक्षता में नियंत्रक प्राधिकारी बोर्ड विनियमित क्षेत्र ने होटल के मालिक मुख्तार अंसारी के बेटों अब्बास अंसारी और उमर अंसारी की अपील खारिज कर दी थी। एसडीएम ने ध्वस्तीकरण के फैसले को सही मानते हुए अग्रिम कार्रवाई का आदेश दिया था।

होटल ध्वस्तीकरण के बाद मुख्तार अंसारी के सांसद भाई अफजाल ने इसे राजनीतिक बदले की कार्रवाई बताया। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में गाजीपुर में मिली करारी हार का बदला लिया जा रहा है। बता दें कि बीते 25 जून को गजल होटल के जमीन की पैमाइश कराई थी। इसमें तमाम अनियमितता मिली थी। होटल के नक्शे को भी एसडीएम ने निरस्त कर दिया। अधिकारियों ने कहा कि इससे पहले, जेल में मुख्तार अंसारी की 95 लाख रुपये की दो संपत्तियां को उत्तर प्रदेश पुलिस ने जब्त कर लिया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad