Advertisement

वीडियो: कुमार विश्वास ने केजरीवाल को बताया अलगाववादियों का समर्थक, कहा- उसे किसी भी हाल में सत्ता चाहिए

कवि और आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कुमार विश्वास ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के...
वीडियो: कुमार विश्वास ने केजरीवाल को बताया अलगाववादियों का समर्थक, कहा- उसे किसी भी हाल में सत्ता चाहिए

कवि और आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कुमार विश्वास ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने पंजाब में केजरीवाल को अलगाववादियों का समर्थक करार दिया।

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कुमार विश्वास ने कहा, "आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल पंजाब में अलगाववादियों के समर्थक थे। कुमार विश्वास ने कहा, "एक दिन, अरविंद केजरीवाल ने मुझसे कहा कि वह या तो (पंजाब के) मुख्यमंत्री बनेंगे या एक स्वतंत्र राष्ट्र (खालिस्तान) के पहले पीएम बनेंगे।"

कुमार विश्वास ने कहा कि अरविंद केजरीवाल पंजाब में अलगाववादियों के समर्थक थे। कुमार विश्वास ने कहा कि केजरीवाल ने एक बार उनसे कहा था कि वे या तो पंजाब के मुख्यमंत्री बनेंगे या स्वतंत्र राष्ट्र खालिस्तान के पहले प्रधानमंत्री बनेंगे।

कुमार विश्वास ने कहा कि पंजाब कोई राज्य नहीं है। पंजाब एक भावना है। पूरी दुनिया में पंजाबियत एक भावना है। ऐसे में एक ऐसा आदमी जिसे एक समय में मैंने ये तक कहा था कि अलगावदियों का साथ नहीं लीजिए, तो उन्होंने कहा था कि नहीं-नहीं हो जाएगा। उन्होंने दावा किया कि केजरीवाल को अलगाववादियों की मदद लेने में भी कोई परहेज नहीं है। उन्होंने आग कहा, मैंने केजरीवाल से कहा था कि ये अलगाववाद है 20-20 का रेफरेंडम आ रहा है और पूरी दुनिया फंडिंग कर रही है। इसके जवाब में केजरीवाल ने कहा कि तो क्या हुआ स्वतंत्र देश का पीएम बनूंगा। उन्होंने कहा कि केजरीवाल की सोच में ये है कि किसी भी कीमत पर सत्ता मिले।

यहां देखें वीडियो- 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad