Advertisement

सीएम आवास में मालीवाल का सुरक्षाकर्मियों से बहस का वीडियो आया सामने, बोलीं-'राजनीतिक हिटमैन' ने खुद को बचाने की कर दी हैं कोशिशें शुरू

आप सांसद स्वाति मालीवाल पर कथित हमले में एफआईआर दर्ज होने के एक दिन बाद, मुख्यमंत्री के आवास का एक मिनट...
सीएम आवास में मालीवाल का सुरक्षाकर्मियों से बहस का वीडियो आया सामने, बोलीं-'राजनीतिक हिटमैन' ने खुद को बचाने की कर दी हैं कोशिशें शुरू

आप सांसद स्वाति मालीवाल पर कथित हमले में एफआईआर दर्ज होने के एक दिन बाद, मुख्यमंत्री के आवास का एक मिनट लंबा वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपशब्दों का इस्तेमाल करती और सुरक्षाकर्मियों से बहस करती दिख रही हैं। ऑनलाइन सामने आए एक वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए आप की राज्यसभा सांसद मालीवाल ने कहा कि 'राजनीतिक हिटमैन' ने खुद को बचाने की कोशिशें शुरू कर दी हैं

उन्होंने एक्स पर किसी का नाम लिए बिना एक पोस्ट में कहा, "हर बार की तरह, इस बार भी इस राजनीतिक हिटमैन ने खुद को बचाने की कोशिशें शुरू कर दी हैं,"

कथित वीडियो में, जब सुरक्षाकर्मी सांसद से लिविंग रूम से बाहर जाने का अनुरोध कर रहे हैं, जहां वह बैठी हुई हैं, मालीवाल को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "अगर तुमने मुझे छुआ तो मैं तुम्हारी भी नौकरी खा जाऊंगी।" मालीवाल ने कहा कि उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया है और पुलिस के आने तक इंतजार करेंगी। "मैं सबको बता दूंगी। मुझे अपने डीसीपी से बात करने दीजिए।"

52 सेकंड के कथित वीडियो में, जबकि सांसद सुरक्षा कर्मचारियों को "उन्हें बाहर फेंकने" की चुनौती दे रही हैं, उनमें से एक कर्मचारी कहता है कि वे ऐसा कोई कदम नहीं उठाएंगे। सोमवार को मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार पर मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया, जबकि वह घर के अंदर थे। दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को इस मामले में एक प्राथमिकी दर्ज की और कुमार को आरोपी बनाया।

फुटेज पर एक मीडिया रिपोर्ट को टैग करते हुए, आम आदमी पार्टी (आप) ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, "स्वाति मालीवाल का सच।" पार्टी के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, आप विधायक दिलीप पांडे ने एक्स पर हिंदी में पोस्ट किया, "सत्य के दीये की हल्की सी रोशनी भी झूठ और अहंकार के गहन अंधकार को दूर करने के लिए पर्याप्त है। पहले तय करें कि कौन वफादार है। तो फिर समय ही तय करेगा कि देशद्रोही कौन है?

मंगलवार को आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा था कि कुमार ने सीएम आवास पर मालीवाल के साथ "दुर्व्यवहार" किया और केजरीवाल इस मामले में सख्त कार्रवाई करेंगे। मालीवान ने एक्स पर पोस्ट में कहा, "अपने लोगों से बिना किसी संदर्भ के ट्वीट और वीडियो शेयर करवाकर, उन्हें लगता है कि वह यह अपराध करके खुद को बचा लेंगे। किसी की पिटाई का वीडियो कौन बनाता है? घर और कमरे की सीसीटीवी फुटेज की जांच होते ही सच्चाई सबके सामने आ जाएगी।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad