Advertisement

देखें, जब भाषण के बीच में छात्रा ने राहुल गांधी से पूछा- क्या मैं आपके साथ सेल्फी ले लूं

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एक बार फिर कर्नाटक में चुनावी दौरे पर हैं। मैसूर के महारानी कॉलेज में जब...
देखें, जब भाषण के बीच में छात्रा ने राहुल गांधी से पूछा- क्या मैं आपके साथ सेल्फी ले लूं

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एक बार फिर कर्नाटक में चुनावी दौरे पर हैं। मैसूर के महारानी कॉलेज में जब वे छात्राओं को संबोधित कर रहे थे तभी बीच भाषण में एक छात्रा ने ऐसा कुछ कहा कि सब सुनकर हैरान रह गए।

दरअसल, छात्रा ने राहुल गांधी के भाषण के बीच में ही उनसे पूछा- ‘सर मैं आपके साथ एक सेल्फी लेना चाहती हूं’ इसके बाद राहुल गांधी मुस्कुराए और मंच से उतर कर लड़की के पास पहुंच गए फिर राहुल के साथ लड़की ने सेल्फी ली। इस दौरान वह छात्राओं से सीधे संवाद कर रहे थे।

यहां देखें वीडियो- 

केंद्र की आर्थिक नीतियों पर जमकर साधा निशाना

इस दौरान राहुल गांधी ने केंद्र की आर्थिक नीतियों को लेकर जमकर भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देश में जिन लोगों को आर्थिक मदद की जरूरत है उन्हें नहीं मिल पा रही है। लेकिन नीरव मोदी देश के 22 हजार करोड़ लेकर भाग जाता है। राहुल गांधी ने कहा कि अगर यह पैसा व्यापार करने के लिए महिलाओं को दिया जाता तो सोचिए किताना फायदा होता।

मैं एनसीसी के बारे में ज्यादा डिटेल में नहीं जानता

वहीं, इस बीच जब एक छात्रा ने राहुल से सवाल किया कि सर अगर मैं एनसीसी का सी सार्टिफिकेट लेती हूं तो आप मुझे इसके क्या लाभ देंगे। इस पर राहुल गांधी जवाब नहीं दे पाए। उन्होंने कहा कि मैं एनसीसी के बारे में ज्यादा डिटेल में नहीं जानता हूं। इसलिए इस पर ठीक से जवाब नहीं दे पाउंगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad