Advertisement

मुंबई: क्रूज ड्रग्स केस में पंच गवाह प्रभाकर सैल की मौत, वकील ने बताया- हर्ट अटैक से गई जान

कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग मामले में एनसीबी के पंच गवाह प्रभाकर सेल का शुक्रवार को निधन हो गया। न्यूज...
मुंबई: क्रूज ड्रग्स केस में पंच गवाह प्रभाकर सैल की मौत, वकील ने बताया- हर्ट अटैक से गई जान

कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग मामले में एनसीबी के पंच गवाह प्रभाकर सेल का शुक्रवार को निधन हो गया। न्यूज एजेंसी एएनआई ने उनके वकील तुषार खंडारे के हवाले से यह जानकारी दी है। वकील तुषार खंडारे ने बताया कि शुक्रवार को चेंबूर के माहुल इलाके में उनके आवास पर दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया।

बता दें कि प्रभाकर सैल ने समीर वानखेड़े पर मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में करोड़ों की रिश्वत लेने का आरोप लगाया था, जिसके बाद समीर वानखेड़े पर जांच शुरू हो गई। इस मामले की जांच कर रही एनसीबी की विजिलेंस टीम ने प्रभाकर सैल को पूछताछ के लिए भी बुलाया था। उस वक्त समीर वानखेड़े एनसीबी के जोनल डायरेक्टर थे।

प्रभाकर सैल ने दावा किया था कि क्रूज पार्टी रेड के वक्त वो गोसावी के साथ थे. प्रभाकर ने खुलासा किया था कि केपी गोसावी सैम नाम के शख्स से फोन पर 25 करोड़ रुपये से बात शुरू कर 18 करोड़ में डील फिक्स करने की बात कर रहा था। केपी गोसावी ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को भी रिश्वत देने बात कही थी।

आपको बता दें कि इस केस में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भी आरोपी बनाया गया था। बाद में उन्हें बेल मिल गई।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad