Advertisement

दिल्ली के वसंत कुंज में महंगे सामान के लालच में 3 नौकरों ने की फैशन डिजाइनर की हत्या

दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में 53 वर्षीय फैशन डिजाइनर और उनके सहायक की बुधवार रात हत्या किए जाने का मामला...
दिल्ली के वसंत कुंज में महंगे सामान के लालच में 3 नौकरों ने की फैशन डिजाइनर की हत्या

दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में 53 वर्षीय फैशन डिजाइनर और उनके सहायक की बुधवार रात हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। मृतक फैशन डिजाइनर की पहचान माला लखानी के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि घटना बुधवार देर रात करीब 11 बजे की है।

 

दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में बुधवार को की गई 53 वर्षीय फैशन डिजाइनर माला लखानी और उसके सहायक (नौकर) की हत्या केस की गुत्थी आज यानि गुरूवार को दिल्ली पुलिस ने सुलझा ली है। मामले की जांच में जुटी पुलिस ने बताया कि फैशन डिजाइनर की हत्या महंगे सामानों के लूट के इरादे से उनके ही तीन नौकरों ने देर रात कर दी।

 

ज्वाइंट सीपी अजय चौधरी ने बताया कि घर में रखे महंगे सामान के लूट के इरादे से फैशन डिजाइनर की हत्या की। वारदात के समय एक अन्य 50 वर्षीय नौकर पहुंचा तो उसको भी चाकू से वार कर मौत के घाट उतार दिया गया। उन्होंने कहा, 'तीनों आरोपियों ने देर रात पुलिस को सूचना दी कि फैशन डिजाइनर की हत्या कर दी है। तीनों नौकरों ने बाद में थाने आकर सरेंडर कर दिया। उनसे सख्त पूछताछ की गई।'

 

आरोपीनौकरों ने कबूला जुर्म

 

पुलिस के मुताबिक, आरोपी नौकरों ने पूछताछ में बताया कि जब उन्हें लगा कि हत्या में वे फंस सकते हैं उसके बाद पुलिस को सूचना दी। नौकरों ने बताया कि महंगी ज्वैलरी और सामान के लूट के लिए मालकिन की हत्या की। जब वह इस घटना को अंजाम दे रहे थे तभी बहादुर नाम का नौकर वहां पहुंच गया तो डर से उसकी भी हत्या कर दी।

 

हत्या को अंजाम देकर माला लखानी की गाड़ी लेकर फरार हुए तीनों नौकर

 

पुलिस ने कहा, 'तीनों नौकर ने हत्या को अंजाम देने के बाद सामान लेकर माला लखानी की गाड़ी से फरार हो गए और सामान को छुपा दिया। बाद में जब डर लगा तो उन्होंने पुलिस को हत्या की सूचना दी। लखानी और उसके नौकर की धारदार चाकू से हत्या की थी।' नौकर की पहचान 50 वर्षीय बहादुर के रूप में हुई है।

ग्रीन पार्क इलाके में अपना बुटीक चलाती थीं माला लखानी

गौरतलब है कि माला लखानी दिल्ली के ही ग्रीन पार्क इलाके में अपना बुटीक चलाती थीं। फिलहाल पुलिस मामले के हर पहलू की जांच कर रही है। शव को पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस माला लखानी के घर के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रही है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad