Advertisement

कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में पांच आतंकवादी ढेर

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में रविवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में पांच आतंकवादी मारे गए।...
कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में पांच आतंकवादी ढेर

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में रविवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में पांच आतंकवादी मारे गए। रक्षा प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने कहा, "शोपियां में ऑपरेशन रेबन में पांच आतंकवादियों का सफाया कर दिया गया है।"

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि सुरक्षा बलों ने आज सुबह दक्षिण कश्मीर में शोपियां के रेबन इलाके में घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया, जिसके बाद क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष जानकारी मिली।

उन्होंने कहा कि सर्च टीम पर आतंकवादियों द्वारा गोलीबारी किए जाने के बाद तलाशी अभियान एक मुठभेड़ में बदल गया, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई की गई। मारे गए आतंकवादियों की पहचान का पता लगाया जा रहा है।

शीर्ष कमांडर के ढेर होने की संभावना

कश्मीर के इंस्पेक्टर जनरल ऑफ पुलिस विजय कुमार ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि मुठभेड़ में पांच आतंकवादियों को मार गिराने में सफलता मिली है लेकिन अभी इनकी पहचान की जाना बाकी है। एेसा भी संभावना व्यक्त की जा रही है इन मारे गए पांच आतंकवादियों में एक टाप कमांडर भी ढेर हो गया है।

शनिवार को आतंकियों ने की थी युवक की हत्या

बारामूला जिले में शनिवार को आतंकवादियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि उत्तरी कश्मीर के बोमई इलाके के आदिपुरा में स्थित घर पर रात करीब 9 बजकर 30 मिनट पर हमला किया। उन्होंने कहा कि हमले में युवक घायल हो गया। उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर हत्यारों की तलाश कर रही है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad