Advertisement

अभिनेता सोनू सूद ने खेत जोतते किसान की बेटियों के वायरल वीडियो के बाद गिफ्ट किया ट्रैक्टर

इन दिनों दुनियभर में कोरोना वायरस का कहर जारी है। ऐसे में तमाम बॉलीवुड सेलेब्स पीड़ितो की मदद करते दिख...
अभिनेता सोनू सूद ने खेत जोतते किसान की बेटियों के वायरल वीडियो के बाद गिफ्ट किया ट्रैक्टर

इन दिनों दुनियभर में कोरोना वायरस का कहर जारी है। ऐसे में तमाम बॉलीवुड सेलेब्स पीड़ितो की मदद करते दिख रहे हैं। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम अभिनेता सोनू सूद का है, जहां सोनू सूद ने तमाम प्रवासी मजदूरों को उनके घर भिजवाया, वहीं अब अभिनेता देश के किसानों की मदद करने को आगे आए हैं।

दरअसल, किसान परिवार को एक वीडियो वायरल होने पर सोनू सूद ने ये दरियादिली दिखाई है। सोशल मीडिया पर गरीब किसान परिवार का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो आंधप्रदेश का बताया जा रहा है। वीडियो में एक मजबूर किसान अपनी दो बेटियों से ही खेत जुतवा रहा है। उसके पास इतने पैसे ही नहीं है कि वो बैल किराए पर ले सके। वीडियो में लड़कियां जिस मेहनत से खेत को जोत रही हैं, वो देख सभी का दिल पिघल गया है। सोनू सूद ने आगे आकर इस परिवार की मदद करने का ऐलान कर दिया है।

सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा, "इस परिवार के लिए बैल भी ठीक नहीं है इसलिए शाम तक हम आपके लिए ट्रैक्टर भेज रहे है खेत जोतने के लिए।"

हाल ही में सोनू सूद ने दशरथ मांझी के परिवार को भी आर्थिक सहायता देने की बात कही है। ऐसे में सोशल मीडिया पर सवाल उठ रहे हैं कि आखिर सोनू सूद इतने सारे लोगों की मदद कैसे करेंगे, तो वहीं काफी सारे सोशल मीडिया यूजर्स सोनू के इस कदम की खूब सराहना कर रहे हैं।

सोनू सूद की जहां काफी सारे यूजर्स की खूब तारीफें कर रहे हैं तो वहीं मदद पाने वाले लोग सोनू सूद को मसीहा और भगवान जैसी संज्ञा दे रहे हैं। इसके साथ ही आपको बता दें कि सोनू सूद विदेश में फंसे हजारों छात्रों की भी वतन वापसी करवा रहे हैं। फ्लाइट के जरिए सभी को हिंदुस्तान लाने का मिशन शुरू भी किया जा चुका है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad