Advertisement

ओवैसी का वह बयान जिसका विरोधी भी कर रहे हैं तारीफ

पति की प्रताड़ना से परेशान होकर अहमदाबाद की साबरमती नदी में कूदकर जान देने वाली आयशा की मौत पर ऑल...
ओवैसी का वह बयान जिसका विरोधी भी कर रहे हैं तारीफ

पति की प्रताड़ना से परेशान होकर अहमदाबाद की साबरमती नदी में कूदकर जान देने वाली आयशा की मौत पर ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कड़ी निंदा की है। जिसमें उन्होंने सभी मजहब के लोगों से दहेज की लालच को खत्म करने की अपील की। ओवैसी के इस बयान की सोशल मीडिया में काफी तारीफ की जा रही है, लोग इसे शेयर भी कर रहे हैं। 

आयशा की मौत पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ओवैसी ने कहा कि मैं उन तमाम मुसलमानों से अपील कर रहा हूं अल्लाह के रसूल सल्लल्लाहु अलैहि वसल्लम (पैगंबर मोहम्मद) ने इरशाह फरमाया था कि तुममे सबसे बेहतरीन वो है जो अपने घरवालों से अच्छा व्यवहार करे।

उन्होंने आगे कहा कि मैंने उस बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया में देखा है। बीवी को मारना मर्दानगी नहीं होती। बीवी से पैसे की मांग करना मर्दानगी नहीं है और ऐसा कोई करता है तो वह मर्द कहलाने लायक नहीं है।

जाने क्या है पूरा मामला

बता दें कि कुछ दिनों से सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक आयशा नाम की एक लड़की हंसते हुए अपना एक वीडियो बनाती है और फिर वह साबरमती में कूदकर अपनी जान दे देती है। यह वीडियो सोशल मीडिया में काफी ट्रोल हो रहा है, जहां लोग उसके लिए न्याय की मांग भी कर रहे हैं।

सोशल मीडिया में छाए वीडियो में आयशा कर रही है कि मैं खुश हूं कि मैं आज अल्लाह से मिलने जा रही हूं...अल्लाह से यही कहूंगी कि दोबारा इंसानों की शक्ल मत दिखाना...मेरे पीछे कोई बखेड़ा मत खड़ा करना, मैं हवाओं की तरह हूं, बहना चाहती हूं और बस बहते रहना चाहती हूं। यह कहने के बाद अहमदाबाद की आयशा बानो मकरानी साबरमती नही में कूदकर जान दे देती है।

बताया जा रहा है कि यह देहज उत्पीड़न का मामला है। आयशा के पिता ने आरोप लगाए है कि ससुराल में उसे दहेज के लिए परेशान किया जा रहा था। मायके में छोड़ने के बाद उसके पति ने उसे वापस ससुराल ले जाने से मना कर दिया था। वह कुछ समय से अपने मायके में ही रह रही थी। बीते गुरूवार को वह जब नौकरी के लिए घर से निकली तब उसने साबरमती नदी के पास यह वीडियो बनाकर अपनी जानदे दी।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad