Advertisement

स्वच्छ भारत अभियान के नए वीडियो में नजर आएंगे अमिताभ और सचिन

स्वच्छ भारत अभियान के नए वीडियो में बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर शौचालय के उपयोग को बढ़ावा देते हुए नजर आएंगे।
स्वच्छ भारत अभियान के नए वीडियो में नजर आएंगे अमिताभ और सचिन

केंद्रीय पेयजल और स्वच्छता मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने सोमवार को स्वच्छ भारत अभियान को बढ़ावा देने के लिए वीडियो जारी किया जिसमें अमिताभ और सचिन लोगों को स्वच्छता के लिए प्रेरित कर रहे हैं। तोमर ने दोनों ब्रांड एंबेसडर, बच्चन और तेंदुलकर की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि दोनों इस कार्य को लेकर बहुत अधिक समर्पित हैं। तोमर ने कहा, स्वच्छ भारत मिशन को लेकर वे बहुत अधिक समर्पित हैं। बहुत व्यस्तता के बावजूद किसी भी समय मदद मांगने पर वे उपलब्ध रहते हैं। उन्होंने कहा, स्वच्छता को बढ़ावा देने की दिशा में हमारा साथ देने के लिए वे लोग हमेशा उपलब्ध रहते हैं। सचिन ने हमारे हालिया कार्यक्रम में शिरकत की। अमिताभ जी भी हमेशा तैयार हैं।

वीडियो में 73 वर्षीय बच्चन ने अधिक लोगों से स्वच्छता मिशन में उनका साथ देने का आह्वान किया है। ऑनलाइन माध्यमों के अतिरिक्त ये वीडियो टीवी पर भी दिखाया जाएगा। इसका अनुवाद कुछ अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में भी किया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दो अक्तूबर, 2014 को स्वच्छ भारत मिशन की शुरआत की थी। तोमर ने कहा कि वह इस बात से खुश हैं कि लोग इस अभियान के साथ जुड़ रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad