Advertisement

अर्नब के समर्थकों ने किया जोमैटो का 'बॉयकॉट', स्वरा भास्कर ने रिपब्लिक टीवी के खिलाफ खोला था मोर्चा

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने जौमेटो से नफरत फैलाने वाले चैनलों से अपना विज्ञापन बंद करने की मांग...
अर्नब के समर्थकों ने किया जोमैटो का 'बॉयकॉट', स्वरा भास्कर ने रिपब्लिक टीवी के खिलाफ खोला था मोर्चा

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने जौमेटो से नफरत फैलाने वाले चैनलों से अपना विज्ञापन बंद करने की मांग की थी, जिस पर जौमेटो ने अपना जवाब दिया था। इसके बाद जोमैटो सोशल मीडिया पर अर्नब के प्रसंशकों के निशाने पर आ गया।

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने ट्वीट में लिखा था, 'मैं जोमैटो की नियमित ग्राहक हूं, क्या आप नफरत को डीफंड करने की योजना बना रहे हैं? क्या आप इन नफरत फैलाने वाले रिपब्लिक भारत जैसे चैनल से अपना विज्ञापन बंद करवा सकते हैं। मैं इस बात से सहमत नहीं हूं कि मेरे द्वारा दिए गए रुपयों से इस तरह के सांप्रदायिक उन्माद को बढ़ावा दिया जाए। कृपया अपने ग्राहकों को इस बारे में स्पष्ट जानकारी दें।'

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर की सलाह के बाद जौमेटो ने जवाब दिया और कहा कि किसी के भी कंटेंट को बढ़ावा नहीं देते हैं। इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और लोग जौमेटो को बायकॉट करने की मांग करने लगे।

स्वरा के ट्वीट पर जौमेटो ने जवाब दिया और ट्विटर पर लिखा, 'हम अपने कंटेंट के अलावा किसी के भी कंटेंट को बढ़ावा नहीं देते हैं। फिलहाल हम इस मुद्दे को देख रहे हैं।'


स्वरा भास्कर और जोमैटो के इस ट्वीट के बाद अर्नब गोस्वामी के समर्थक जोमैटो को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। साथ ही दक्षिणपंथी ट्विटर यूजर्स ज़ोमैटो को न इस्तेमाल करने की धमकी भी दे रहे हैं। इसके साथ ही कई यूजर्स स्वरा को भी ट्रोल करते हुए आलोचना कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि, अरविंद केजरीवाल ने भी रिपब्लिक टीवी पर करोड़ों रुपये के विज्ञापन दिया है, उसपर उन्होंने क्यों नहीं कुछ कहा।
   

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad