Advertisement

सीजेआई से बार काउंसिल ने की मुलाकात, नाराज जजों ने कहा- जल्द सुलझेगा विवाद

सीजेआई के कामकाज पर उठ रहे सवालों को बीच बार काउंसिल ऑफ इंडिया के प्रतिनिधि मंडल ने रविवार को सीजेआई...
सीजेआई से बार काउंसिल ने की मुलाकात, नाराज जजों ने कहा- जल्द सुलझेगा विवाद

सीजेआई के कामकाज पर उठ रहे सवालों को बीच बार काउंसिल ऑफ इंडिया के प्रतिनिधि मंडल ने रविवार को सीजेआई दीपक मिश्रा से मुलाकात की।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, इस मुलाकात के बाद बार काउंसिल ऑफ इंडिया के चेयरमैन मनन मिश्रा ने कहा, "हमने सीजेआई से मुलाकात की। उन्होंने हमसे कहा है कि इस मसले को जल्‍द सुलझा लिया जाएगा। हम लोगों ने जिससे भी मुलाकात की है, सबने भरोसा दिलाया है कि विवाद को सुलझा लिया जाएगा।"

गौरतलब है कि शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट के चार जजों जस्टिस जे चेलमेश्वर, जस्टिस रंजन गोगोई, जस्टिस एमबी लोकुर और जस्टिस जोसेफ कुरियन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इसमें चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा के तौर-तरीकों पर सवाल उठाए गए थे।

मनन मिश्रा ने बताया, "चीफ जस्टिस से मुलाकात से पहले हमने जस्टिस चेलमेश्वर, जस्टिस एमबी लोकुर और जस्टिस कुरियन जोसेफ से भी मुलाकात की। उन्होंने भी हमें भरोसा दिलाया कि सबकुछ बहुत जल्द ठीक हो जाएगा।"

दोपहर में चेलमेश्वर से मिलने के बाद, मिश्रा ने कहा, "हमें बताया गया है कि कोई संकट नहीं है। यह एक आंतरिक मामला है जो शीघ्र ही सुलझाया जाएगा। मुझे पूरा यकीन है कि दो से तीन दिनों में समाधान हो जाएगा।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad