Advertisement

एंटीलिया केस: भाजपा ने की सचिन वाजे के नार्को टेस्ट की मांग, उद्धव सरकार पर बोला हमला

एंटीलिया केस में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने  शनिवार रात मुंबई के पुलिस अधिकारी सचिन वाजे को...
एंटीलिया केस: भाजपा ने की सचिन वाजे के नार्को टेस्ट की मांग, उद्धव सरकार पर बोला हमला

एंटीलिया केस में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने  शनिवार रात मुंबई के पुलिस अधिकारी सचिन वाजे को गिरफ्तार कर लिया था। जिसके बाद महाराष्ट्र के भाजपा वरिष्ठ नेता राम कदम ने ट्वीट कर सचिन वाजे का नार्को टेस्ट कराने की मांग की है। इसके साथ ही राम कदम ने वाजे की गिरफ्तारी के मामले में उद्धव सरकार पर निशाना साधा है।

वाजे की गिरफ्तारी पर राम कदम ने रविवार को अपने ट्वीट पर लिखा "आखिरकार सचिन वाजे को एनआईए ने गिरफ्तार कर ही दिया, क्या अब सचिन वाजे को बचाने का कुकर्म करने वाली शिवसेना की सरकार देश की माफी मांगते हुए सचिन वाजे की नार्को टेस्ट करेगी ? हमारी मांग है सचिन वाजेकी नार्को टेस्ट की जाय। ताकि पत्ता चले महाराष्ट्र सरकार उसे बचाना क्यों चाहती थी?"

राम कदम ने आगे लिखा "ऐसे किंन नामों को महाराष्ट्र सरकार बचाना चाहती हैं? नार्को टेस्ट की जाए ताकि शिवसेना का तथा महाराष्ट्र सरकार असली चेहरा लोगों के सामने आए।"

भाजपा के एक और वरिष्ठ नेता किरीट सोमैया ने भी उद्धव सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाए कि उन्हे लगता है कि इस मामले में मुंबई पुलिस के और पुलिसकर्मी शामिल हो सकते हैं। इससे पहले सोमैया ने मुंबई पुलिस के अधिकारी की गिरफ्तारी न किए जाने पर भी सवाल किए थे।

बता दें कि एनआईए के प्रवक्ता ने शनिवार देर रात एक संक्षिप्त बयान में कहा कि उन्हें 25 फरवरी को कारमाइकल रोड पर अंबानी के घर के पास एक वाहन में जिलेटिन की छड़ें मिलने और साथ में धमकी भरे पत्र मिलने के मामले में एनआईए द्वारा 23.50 बजे गिरफ्तार किया गया।" एनआईए के प्रवक्ता ने कहा कि वाजे को कथित तौर पर "कारमाइकल रोड के पास विस्फोटक से भरे वाहन रखने में उनकी भूमिका और भागीदारी के लिए गिरफ्तार किया गया।

 

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad