Advertisement

कांग्रेस ने फैलाई 'भ्रष्टाचार की बीमारी', अब सख्त कार्रवाई ही मोदी की गारंटी: सांसद धीरज साहू मामले पर भाजपा

भाजपा ने मंगलवार को कांग्रेस और उसके सहयोगियों पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने 'भ्रष्टाचार की...
कांग्रेस ने फैलाई 'भ्रष्टाचार की बीमारी', अब सख्त कार्रवाई ही मोदी की गारंटी: सांसद धीरज साहू मामले पर भाजपा

भाजपा ने मंगलवार को कांग्रेस और उसके सहयोगियों पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने 'भ्रष्टाचार की बीमारी' फैलाई है जिसके खिलाफ न केवल सरकार को बल्कि लोगों को भी आंदोलन शुरू करना होगा।

यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता किरेन रिजिजू ने राजद, टीएमसी और द्रमुक सहित कांग्रेस और उसके सहयोगियों के नेताओं के खिलाफ कथित घोटालों और भ्रष्टाचार के विभिन्न मामलों को सूचीबद्ध किया।

रिजिजू ने कहा, "कांग्रेस और उसके दोस्तों ने भ्रष्टाचार की बीमारी फैलाई है जिसके खिलाफ न सिर्फ सरकार बल्कि देश की जनता को भी आंदोलन शुरू करना होगा।"

उन्होंने कहा, "कांग्रेस की 'भ्रष्टाचार की दुकान' बंद होनी चाहिए और इसके लिए सख्त कार्रवाई की जा रही है। भ्रष्टाचार के खिलाफ सख्त कार्रवाई मोदी की गारंटी है। जांच एजेंसियों को (भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए) खुली छूट दे दी गई है। वे रुकने नहीं वाले।"

बता दें कि आयकर विभाग द्वारा कांग्रेस के झारखंड से राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू से जुड़ी एक डिस्टिलरी कंपनी से भारी मात्रा में नकदी बरामद होने के बाद भाजपा ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कांग्रेस पर हमला तेज कर दिया है।

आधिकारिक सूत्रों ने रविवार को कहा था कि कांग्रेस सांसद के परिवार के स्वामित्व वाली ओडिशा स्थित बौध डिस्टिलरी प्राइवेट लिमिटेड के खिलाफ आयकर विभाग की तलाशी में नकदी की जब्ती 351 करोड़ रुपये आंकी गई है और यह देश में किसी भी जांच एजेंसी द्वारा की गई एकल कार्रवाई में "अब तक की सबसे अधिक" बरामदगी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad