Advertisement

पश्चिम बंगाल में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, भाजपा ने की सीबीआई जांच की मांग की

पश्चिम बंगाल में एक भाजपा नेता की हत्या से सियासत गरम है। पुलिस ने कहा है कि पश्चिम बंगाल के एक स्थानीय...
पश्चिम बंगाल में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, भाजपा ने की सीबीआई जांच की मांग की

पश्चिम बंगाल में एक भाजपा नेता की हत्या से सियासत गरम है। पुलिस ने कहा है कि पश्चिम बंगाल के एक स्थानीय भाजपा नेता की उत्तर 24 परगना जिले के टीटागढ़ के पास रविवार को दो बाइक सवार हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस ने कहा कि शाम को बी टी रोड पर एक स्थानीय पार्षद मनीष सुक्ला को दो लोगों ने गोली मार दी, जिसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

राज्य के भाजपा नेतृत्व ने इस घटना के लिए तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) को दोषी ठहराया है, लेकिन सत्तारूढ़ दल ने आरोप को खारिज कर दिया है।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा,
"यह शर्मनाक है कि टीएमसी ने अब राजनीतिक विरोधियों के सफाए की राजनीति शुरू कर दी है। हमें स्थानीय पुलिस पर कोई भरोसा नहीं है क्योंकि पुलिस स्टेशन के सामने ऐसा हुआ। हम सीबीआई जांच चाहते हैं। "

टीएमसी के वरिष्ठ नेता निर्मल घोष ने कहा कि यह घटना भाजपा के भीतर की भावना का परिणाम है और उनकी पार्टी के खिलाफ लगाए गए आरोप निराधार हैं।

रात करीब साढ़े नौ बजे शुक्ला को गोली मारने के बाद एक बड़ी पुलिस टुकड़ी को घटनास्थल पर भेजा गया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "हमने जांच शुरू कर दी है और सभी संभावित कोणों को देखेंगे।"

वहीं घटना के विरोध में भाजपा ने सोमवार को बैरकपुर क्षेत्र में 12 घंटे के बंद का आह्वान किया है। इस बीच, राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने राज्य की कानून-व्यवस्था की स्थिति पर चिंता व्यक्त की और अतिरिक्त मुख्य सचिव, गृह और डीजीपी को सोमवार सुबह तलब किया है।



अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad