Advertisement

महिला से मारपीट करने वाले विधायक ने राखी बंधवाई, कहा- उन्हें बहन मानता हूं

गुजरात के अहमदाबाद के नरोदा से भाजपा विधायक बलराम थवानी का एक महिला से मारपीट करने का वीडियो वायरल हो...
महिला से मारपीट करने वाले विधायक ने राखी बंधवाई, कहा- उन्हें बहन मानता हूं

गुजरात के अहमदाबाद के नरोदा से भाजपा विधायक बलराम थवानी का एक महिला से मारपीट करने का वीडियो वायरल हो गया। महिला नीतू तेजवानी एनसीपी की वार्ड प्रभारी है और अपने इलाके में पानी के पाइप लाइन काटे जाने को लेकर विधायक से बात करने गई थी। महिला का आरोप है कि इसी दौरान विधायक ने बीच सड़क पर उनसे मारपीट की। हालांकि भाजपा विधायक ने विवाद बढ़ने पर माफी मांग ली। विधायक ने कहा है कि वह मेरी बहन की तरह है और मैं उनसे हुई गलती के लिए माफी मांगता हूं।

महिला एनसीपी नेता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि वह बीजेपी विधायक बलराम थवानी से इलाके में पानी की कमी के मुद्दे पर विरोध जताने गईं थी। लेकिन विधायक ने उनके साथ क्रूरतापूर्वक मारपीट की। हालांकि बाद में भाजपा विधायक बलराम थवानी ने माफी मांगते हुए महिला से राखी बंधवाई। नीतू तेजवानी के मुताबिक, थवानी ने कहा कि मैं तुम्हें बहन मानता हूं और बहन की तरह ही थप्पड़ मारा था। मेरे मन में कोई गलत विचार नहीं था। मैंने भी उनको भाई मान लिया है। हमने मतभेद दूर कर लिए हैं।


पानी की शिकायत करने पर मारा था

नरोदा में थवानी के कार्यालय के पास रविवार को हुई घटना को मौके पर मौजूद लोगों ने कैमरे में कैद कर लिया था। वायरल वीडियो में, थवानी को अपने कार्यालय से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है और फिर वह उस महिला को लात और घूंसे से मारता है।

घटना के बारे में बताते हुए पीड़िता ने दावा किया, "मैं क्षेत्र में पानी की कमी पर चर्चा करने के लिए बलराम से मिलने के लिए गई थी। बिना कुछ कहे, वह (बलराम) आया और मुझे थप्पड़ मारे और पिटाई करने लगा। जब मेरे पति ने यह देखा, तो वह भी मेरे बचाव में आए। तुरंत ही बलराम के कुछ समर्थक अंदर से आ गए और मेरे पति को लाठियों से पीटना शुरू कर दिया। मेरे साथ विरोध कर रही महिलाओं की भी बलराम और उनके समर्थकों ने बेरहमी से पिटाई की।"

विधायक ने मांगी माफी

भाजपा विधायक ने सफाई देते हुए संवाददाताओं से कहा, "मेरा इरादा उन्हें नुकसान पहुंचाना नहीं था। यह अनायास ही था। मैं इस कृत्य की निंदा करता हूं। मैं भावनाओं से बह गया, मैं अपनी गलती स्वीकार करता हूं, और मैंने यह जानबूझकर नहीं किया। मैं । पिछले 22 सालों से राजनीति में रहा हूं, ऐसा कुछ पहले कभी नहीं हुआ। मैं उनसे सॉरी कहूंगा।"

महिला ने पीएम से किया सवाल

पीड़िता एनसीपी नेता ने महिला सुरक्षा पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल किया है। उन्होंने कहा, "मैं प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी से पूछना चाहती हूं कि कैसे हमारे देश में महिलाएं भाजपा के शासन में सुरक्षित हैं?”  महिला ने कहा, “मैंने इस मामले में पुलिस के समक्ष शिकायत दर्ज की है। उन्होंने आश्वासन दिया है कि जांच के बाद जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।"

पीड़िता का एक अस्पताल में इलाज चल रहा है।

एजेंसी इनपुट्स

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad