Advertisement

भाजपा की वेबसाइट पर हैकर्स का हमला, डाउन हुई साइट

भारतीय जनता पार्टी की आधिकारिक वेबसाइट (http://www.bjp.org/) हैक होने की खबर है। साइट पर क्लिक करने के बाद एक एरर का...
भाजपा की वेबसाइट पर हैकर्स का हमला, डाउन हुई साइट

भारतीय जनता पार्टी की आधिकारिक वेबसाइट (http://www.bjp.org/) हैक होने की खबर है। साइट पर क्लिक करने के बाद एक एरर का मेसेज दिख रहा है और साइट खुल नहीं रही है। सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चाएं चल रही है कि पार्टी की वेबसाइट हैक हो गई है। हालांकि फिलहाल साइट पर We'll be back soon लिखा आ रहा है।

खबरों के नुताबिक वेबसाइट पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया। हालांकि, अभी तक भाजपा की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। करीब सुबह 11 बजकर 30 मिनट पर जब वेबसाइट खोली गई तो इसमें पीएम मोदी और जर्मनी की चांसलर एंजेला मर्केल का एक वीडियो नजर आ रहा था। साथ ही वीडियो के उपर कुछ अभद्र भाषा भी लिखी हुई थी। लेकिन कुछ मिनटो के बाद साइट खुलनी ही बंद हो गई और इसमें एरर मैसेज दिखने लगा। काफी देर तक साइट पर एरर मैसेज ही दिखता रहा।

कांग्रेस ने ली चुटकी

कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रभारी दिव्य स्पंदना ने भी इसे लेकर ट्वीट किया है। जिसमें वह वेबसाइट हैक होने के बाद लोगों से उसे देखने को कह रही हैं। उन्होंने लिखा, 'भाइयो और  बहनो! अगर आपने अभी तक बीजेपी की वेबसाइट चेक नहीं की है, तो देख लीजिए। आप बहुत कुछ मिस कर रहे हैं।


छत्तीसगढ़ बीजेपी की साइट भी हुई थी हैक

कुछ दिन पहले ही छत्तीसगढ़ बीजेपी की बेवसाइट भी हैक हुई थी। पाकिस्तान हैकरों ने छत्तीसगढ़ भारतीय जनता पार्टी की वेब साइट cgstate.bjp.org (bjpcg.com) को हैक कर पाकिस्तान की सेना को परेड करते दिखाया था। हैकरों ने वेबसाइट हैक कर पाकिस्तान के झंडे के साथ सेना के तीनों अंगों को परेड करते हुए दिखाया गया था। हैकरों ने वेबसाइट में कहा था कि आप कश्मीर के बारे में सोचों भी मत, अगर आपने कोशिश भी की तो। हम युद्ध के मैदान में हर तरह से आपकों सबक सिखाने के लिए तैयार हैं।

 

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad